COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

क्या होता अगर ब्रॉक लैसनर 2012 में WWE में वापसी न करते?

23   //    09 Aug 2018, 13:37 IST

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में एक ब्रॉक समरस्लैम में एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करते नज़र आएंगे। ब्रॉक लैसनर ने UFC में  मिली सफलता के बाद 2004 में WWE छोड़ दी थी इसके बाद साल 2012 में एक बार फिर कंपनी में वापसी की। इस बार लैसनर ने WWE के साथ पहले के मुकाबले बड़ी डील की।

लैसनर ने वापसी के बाद सीना, ट्रिपल एच, सीएम पंक और अंडरटेकर के खिलाफ कई यादगार मुकाबले दिए। वर्तमान में लैसनर कंपनी पार्ट-टाइमर रैसलर के रूप में नज़र आ रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि 2012 में WWE में वापसी के बाद लैसनर ने काफी सफलता हासिल की लेकिन एक सवाल यह है कि अगर वह 2012 में कंपनी में वापसी नहीं करते तो क्या होता? इसी कड़ी में उन 5 चीजों पर नज़र डालेंगे जो लैसनर के वापसी ना करने पर होती।

लॉर्ड टेनसाई मेन इवेंट्स


Tensai Vs Cena

ब्रॉक लैसनर की वापसी से सबसे ज्यादा फायदा अगर किसी को हुआ है तो वह हैं लॉर्ड टेनसाई। जापान के सफल दौरे के बाद टेनसाई एक बार फिर अपने पिछले ए-ट्रेन सफर पर वापस आए और उन्हें ऐसे कार्ड पर टॉप स्टार के रूप में रखा गया।

लैसनर के कारण उन्हें मिड-कार्ड से मेन इवेंट में आने का मौका मिला। टेनसाई के लिए एक ट्रेनर से एक्टिव रैसलर बनना काफी मुश्किल था लेकिन लैसरन के कारण उनका मेन इवेंट में आना संभव हुआ।


1 / 5 NEXT
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...