Create

WWE में Roman Reigns के चैंपियन के तौर पर 2 साल पूरे होने पर हुआ खास सेलिब्रेशन, स्पॉइलर आया सामने

WWE SmackDown का एपिसोड होगा जबरदस्त
WWE SmackDown का एपिसोड होगा जबरदस्त

Roman Reigns: WWE SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड पहले से टेप्ड होगा क्योंकि रोस्टर में मौजूद कई सुपरस्टार्स क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट के लिए यूके ट्रेवल करेंगे। खैर रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर भी एक बड़ी बात सामने आ गई है। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस को लेकर खास जश्न मनाया जाएगा। दरअसल उन्हें चैंपियन के तौर पर दो साल हो गए और इस बात का जश्न मनाया जाएगा।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते फैंस को आएगा मजा

WWE ने अभी से अगले हफ्ते के ब्लू ब्रांड के एपिसोड को हाइप करना शुरू कर दिया है। WWE चाहता है कि कोई भी फैन इस एपिसोड को मिस ना करे। इसके अलावा कैरियन क्रॉस का इन रिंग डेब्यू भी इस एपिसोड में होगा। रोंडा राउजी का फाइनल जजमेंट भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा भी शानदार मैच देखने को मिलेंगे। रोमन रेंस के सैगमेंट में क्या होगा इसका खुलासा भी हो गया है।

रोमन रेंस के चैंपियनशिप सेलिब्रेशन को सैमी जेन और द उसोज होस्ट करेंगे। रोमन रेंस एरीना की तरफ आने के लिए कार से उतरेंगे लेकिन मैकइंटायर उन्हें जबरदस्त क्लेमोर किक मार देंगे। इसके बाद मैकइंटायर रिंग में जाकर द उसोज और सैमी जेन के ऊपर भी अटैक करेंगे।

Next week's #SmackDown is going to be one you don't want to miss! https://t.co/SR1xGnUJHk

Clash at the Castle इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को होगा। इस इवेंट में मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस ने मैकइंटायर के ऊपर खतरनाक अटैक किया। मैकइंटायर ने मेन इवेंट में सैमी जेन को हराया। रोमन रेंस ने अचानक आकर मैकइंटायर पर हमला कर दिया। मैकइंटायर ने वापसी की लेकिन द उसोज ने अटैक कर दिया। सैमी जेन ने भी इसका फायदा उठाया। सभी ने मिलकर इसके बाद मैकइंटायर को पीटा। मैकइंटायर के शरीर पर चोट के निशान भी बन गए।

पिछले हफ्ते मैकइंटायर ने भी जबरदस्त किक रोमन रेंस को मारी थी। इसका बदला रोमन रेंस ने इस बार लिया। Clash at the Castle इवेंट में अब फैंस को बहुत मजा आएगा। कुछ बड़ा सरप्राइज यहां फैंस को देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस की बादशाहत भी इस बार खत्म हो सकती है। इस इवेंट का आयोजन यूके में किया जा रहा है और इसका फायदा मैकइंटायर को जरूर मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment