Create

WWE न्यूज़: Raw में अगले हफ्ते होगा ट्रिपल एच और बतिस्ता का फेस ऑफ

ट्रिपल एच और बतिस्ता अपनी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए अगले हफ्ते रॉ में एक दूसरे के आमने सामने होंगे। बतिस्ता ने पिछले हफ्ते रॉ में रिक फ्लेयर के 70वें जन्मदिन की पार्टी उस समय खराब कर दी जब बैकस्टेज उन्होंने 2 बार हॉल ऑफ फेमर को पहले तो उनके कमरे में पीटा और फिर उन्हें बाहर घसीटा। इसके बाद उन्होंने एवोल्यूशन के अपने दोस्त और WWE COO ट्रिपल एच को उनपर ध्यान देने को कहा। हॉलीवुड में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके बतिस्ता ने रैसलिंग में वापसी की इच्छा जताई थी, और अब ऐसा लगता है कि ये जल्द ही होगा।

इस कहानी की शुरुआत स्मैकडाउन 1000 के उस सैगमेंट में हुई थी जिसका हिस्सा एवोल्यूशन था, और उसके दौरान एनिमल ने द गेम पर ये तंज कसा था कि 14 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाले ट्रिपल एच ने इस बिज़नेस और ज़िन्दगी में सबकुछ पाया और कमाया लेकिन वो उन्हें हराने वाले रैसलर का खिताब नहीं कमा सके। ये बात काफी हैरान करने वाली थी, और उस समय ही इनके बीच एक लड़ाई का माहौल बन गया था, लेकिन रिक फ्लेयर ने दोनों को रोका और इनके बीच सुलह करवाई।

इसके बाद इस बात के कयास थे कि जल्द ही ये कहानी शुरू होगी, लेकिन कब ये कोई नहीं जानता था। इसी बीच ऐसा भी लगा कि शायद ट्रिपल एच इस साल रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि सऊदी अरेबिया में एक मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी।

अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन किस पर भारी पड़ेगा और क्या इनके करियर्स दांव पर होंगे? वैसे तो इस मैच में काफी आनंद आएगा लेकिन अगर किसी तरह का चैलेंज भी साथ में हो तो मज़ा बढ़ जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment