Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या होगा अगर कैनी ओमेगा 2019 रॉयल रंबल जीतेंगे?

टॉप 5 / टॉप 10
3.05K   //    10 Jan 2019, 20:30 IST

Enter caption

सारा रैसलिंग वर्ल्ड इस समय कैनी ओमेगा के बारे में बात कर रहा है। कई सालों से कैनी उस सूची का हिस्सा बने हुए हैं जिसमें वो प्रतिभावान सुपरस्टार्स हैं जोकि WWE का हिस्सा नहीं हैं। ओमेगा का रैसल किंगडम 13 में हारना और न्यू ईयर डैश से गायब रहना इस बात का संकेत है कि न्यू जापान प्रो रैसलिंग से अब उनका मोह भंग हो गया है। ऐसी खबरें आ रही थी कि कोडी रोड्स और उनकी कंपनी कोई ज्वॉइन कर सकते हैं। लेकिन अब ताज़ा ख़बरों के मुताबिक़ WWE ने कैनी ओमेगा के साथ एक बड़ी डील साइन कर ली है।

जहां एक ओर ओमेगा पहले भी WWE की ओर से कई बड़े ऑफर ठुकरा चुके हैं, वहीं दूसरी ओर विंस मैकमैहन इस स्थिति में हैं कि वो उन्हें लाखों डॉलर्स दे सकें। इसका मतलब ये हुआ कि ओमेगा के लिए WWE के दरवाज़े अभी भी खुले हैं।

क्या हो अगर ओमेगा WWE के साथ सिर्फ डील ही साइन ना करें बल्कि WWE की क्रिएटिव टीम उनको रॉयल रंबल जितने का मौका भी दे तो? चलिए सभी संभावनाओं पर एक नज़र डालते हैं:

#5 आयरन मैन बनेंगे ओमेगा


Ric Flair ran the gauntlet in 1992 by way of introduction to WWE fans as he won the Royal Rumble.

ओमेगा फिलहाल किसी भी रैसलिंग कंपनी से नहीं जुड़े हैं। ऐसे में उन्हें एकदम से रॉयल रंबल में पेश कर देना और रॉयल रंबल जितवा देना लोगों के गले इसलिए नहीं उतरेगा क्योंकि ओमेगा से लोग परिचित नहीं हैं।

ओमेगा के लिए सबसे बेहतर रहेगा कि वो अपनी रैसलिंग के बूते लोगों का दिल जीतें। ओमेगा को जितनी भी प्रसिद्धि मिली है वो उनकी रैसलिंग की बदौलत मिली है। ऐसे में WWE का उन्हें रॉयल रंबल के ज़रिए लोगों तक पहुंचाना जहां वो अपनी रैसलिंग का हुनर बिखेर सकें और WWE रोस्टर में अपनी जगह बना पाएं।

आपको बता दें कि ठीक इसी अंदाज़ में 1992 में रिक फ्लेयर ने भी रॉयल रंबल में एंट्री की थी। हालांकि, रिक फ्लेयर उससे काफी महीनों पहले से WWE टेलीविज़न पर दिखाई देने लगे थे।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...