Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE किस्से-कहानियां: जब रेसलिंग छोड़ने की घटना का जिक्र करते हुए रोने लगीं बैकी लिंच

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
19 Oct 2019, 17:00 IST

बैकी लिंच
बैकी लिंच

"द मैन" का गिमिक निभाते हुए बैकी लिंच को एक साल पूरा हो गया है। इस नए गिमिक ने बैकी का पूरा करियर ही बदलकर रख दिया। आज बैकी लिंच को इस एरा के सबसे बेहतरीन डब्लू डब्लू ई(WWE) सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। हाल ही में बैकी को रोमन रेंस के साथ WWE 2K20 गेम के कवर पेज पर जगह मिली। साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं।

यह यकीन कर पाना काफी मुश्किल है कि एक ऐसा भी समय था, जब लिंच WWE छोड़ना चाहती थीं। वर्तमान में उनका पुराना इंटरव्यू ऑनलाइन काफी सुर्ख़ियों में हैं। इस इंटरव्यू में लिलियन गार्सिया से बात करते हुए बैकी लिंच ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रो रेसलिंग छोड़ने का मन बना लिया था।

'Making Their Way To The Ring' के इस एपिसोड में बैकी लिंच ने लिलियन गार्सिया से कई विषयों पर बात की। इस इंटरव्यू के दौरान बैकी लिंच ने अपनी माँ के साथ फ़ोन पर हुए इमोशनल बातचीत के बारे में बताया। आपको यह बात पता होनी चाहिए कि यह इंटरव्यू बैकी लिंच के 'द मैन' बनने से एक साल पहले का है।

और, मैं न्यूयॉर्क में थी और मुझे याद है कि मैंने उन्हें पेफोन पर कॉल किया था। माँ, मै घर आना चाहती हूँ, मुझे माफ़ कर दो। मैं जॉब ढूंढ लूंगी लेकिन मुझे घर आने दो।लेकिन उनकी मां ने कहा, 'नहीं, तुम घर नहीं आओगी, और तुम्हें इसका सामना करना चाहिए' और मुझे याद है कि मेरे आँखों में आंसू आ गए थे। मुझे लगता है कि यह उनके द्वारा अबतक किये गए सबसे अच्छे कामों से एक है।

जिस समय यह इंटरव्यू लिया गया उस समय बैकी मेन रोस्टर का अहम हिस्सा थी और वह अपने लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही थीं। लिंच ने समरस्लैम 2018 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ हील टर्न लिया था और उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह इतिहास है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...