"ये इंसान बहुत ही सुंदर हैं"- जब फीमेल रेसलर ने WWE दिग्गज Roman Reigns के प्रति आकर्षित होकर दिया था बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई थी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई थी प्रतिक्रिया

Roman Reigns: साल 2015 में WWE ने Tough Enough का 6वां सीजन आयोजित किया था। कई बड़े सुपरस्टार इस शो में गेस्ट बनकर आए। जॉन सीना (John Cena), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रोमन रेंस (Roman Reigns) भी इस शो का हिस्सा बने। इन सभी का जलवा यहां पर देखने को मिला था।

जब दूसरे एपिसोड के लिए रोमन रेंस परफॉर्मेंस सेंटर आए तब वहां पर कुछ फीमेल प्रतियोगी भी मौजूद थीं। वो सभी रेंस को देखकर आकर्षित हो गईं। इसमें पूर्व IMPACT Wrestling स्टार राकेल भी थीं।

WWE दिग्गज Roman Reigns को लेकर आया था बयान

इस एपिसोड में ही राकेल ने रोमन रेंस को लेकर अपनी बात कही थी। उन्होंने कहा था,

ये इंसान बहुत ही सुंदर हैं। रोमन रेंस के बाल, आंख और फेस। मैं भगवान की कसम खाती हूं उन्हें देखकर एकदम आकर्षित हो गईं।

ये साल 2015 की बात है लेकिन अब तो रोमन रेंस WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। पिछले तीन साल उनके लिए बहुत ही शानदार रहे। अगस्त, 2020 में उन्होंने हील टर्न लिया था। इसके एक हफ्ते बाद ही ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। चैंपियन के रूप में उन्हें 850 दिन से ज्यादा हो गए।

रोमन रेंस का ये रन अभी तक शानदार रहा। जॉन सीन, गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गजों को वो हरा चुके हैं। WWE Royal Rumble 2023 का आयोजन 28 जनवरी को होगा। इस शो में रोमन रेंस का मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मैच में फैंस को बड़ा सरप्राइज भी मिल सकता है।

कहा जा रहा है कि WrestleMania 39 में रोमन रेंस का मुकाबला द रॉक के साथ होगा। फैंस इस ड्रीम मैच का भी इंतजार कर रहे हैं। इस मैच का प्लान कंपनी ने जरूर बनाया होगा। कंपनी को इससे बहुत फायदा होगा। द रॉक लंबे समय से WWE रिंग में नज़र नहीं आए। अब उनकी वापसी होगी तो ये फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now