Create

WWE में Veer Mahaan और John Cena के बीच टैग टीम मैच कब हुआ था, जानिए किसकी हुई थी जीत?

WWE में पिछले साल जॉन सीना से भिड़े थे वीर महान
WWE में पिछले साल जॉन सीना से भिड़े थे वीर महान

कई महीनों के लंबे इंतजार के बाद वीर महान (Veer Mahaan) का आखिरकार नए गिमिक के साथ रॉ (RAW) में डेब्यू होने वाला है। पिछले साल हुए WWE ड्राफ्ट में वीर महान को जिंदर महल (Jinder Mahal) और शैंकी (Shanky) से अलग करके Raw में रखा गया था। कंपनी ने कई तरीके से महान के दोबारा डेब्यू के संकेत दिए हैं, लेकिन ड्राफ्ट के लगभग छह महीने के बाद भी महान को RAW में नहीं देखा जा सका है।

मेन रोस्टर में काफी नया होने के कारण उन्होंने किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच नहीं लड़ा है। हालांकि, जब जॉन सीना पिछले साल WWE में वापस आए थे तो महान को उनके खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला था। वीर महान ने टैग टीम मुकाबले में सीना का सामना किया था।

जॉन सीना का Summer of Cena 2021 की बेस्ट स्टोरीलाइंस में से एक था। इसकी शुरुआत Money in the Bank में चौंकाने वाली वापसी के साथ हुई थी और इसका अंत SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ उनकी हार के साथ हुआ था। सीना ने किसी भी सुपरस्टार से स्क्रीनटाइम नहीं छीनने का फैसला लिया था और उन्होंने हर हफ्ते के शो के बाद डार्क मैचों में लड़ने का निर्णय लिया था।

12 अगस्त, 2021 को Raw के ऑफ एयर होने के बाद सीना ने डेमियन प्रीस्ट के साथ टीम बनाई थी और वीर महान तथा जिंदर महल का सामना किया था। हील जोड़ी ने लगातार कोशिश की थी कि सीना रिंग में ना आ सकें, लेकिन अंतिम लम्हों में सीना ने प्रीस्ट से टैग हासिल किया था। सीना ने महल पर आक्रमण किया और अपनी टीम के लिए मैच जीता। महान ने अपने साथी की मदद करने की कोशिश की थी, लेकिन प्रीस्ट ने उन्हें इसमें सफल नहीं होने दिया था।

WWE WrestleMania के बाद होने वाले Raw के पहले एपिसोड में दिखाई देंगे वीर महान

Don't let the smile fool ya. If you see it, you're probably safe. When it's gone....run.☺️See you soon, my friends. https://t.co/ccUPaWO2hU

RAW के लेटेस्ट एपिसोड में WWE ने ऐलान किया था कि वीर महान 04 अप्रैल को होने वाले RAW में अपना डेब्यू करेंगे। यह WrestleMania 38 के बाद रेड ब्रांड का पहला एपिसोड होगा। डेब्यू के बाद वीर महान के पास विपक्षी चुनने के लिए ढेर सारे सुपरस्टार्स मौजूद होंगे। हालांकि देखना होगा कि WWE उन्हें किस सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल करती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment