WWE के ये सुपरस्टार्स कहां गायब हो गए ?

क्रिस जैरिको, द रॉक और ट्रिपल एच जैसे कुछ WWE सुपरस्टार कंपनी के साथ काफी लंबे समय के लिए बने रहते हैं। कुछ लोग बीच बीच में आकर दर्शन देते हैं। जबकि रोड़ डॉग जैसे कुछ सुपरस्टार कंपनी के साथ ऑफ स्क्रीन रोल निभाते हैं। बाकि रैसलर्स करियर में कुछ और ही कर रहे होते हैं। ऐसे ही कुछ WWE सुपरस्टार जो दर्शकों की नजर से बिल्कुल ही गायब हो गए हैं, उन पर एक नजर।

# स्टीव ब्लैकमैन

gayab 1

स्टीव ब्लैकमैन की स्किल्स में पारंपरिक मार्शल आर्ट्स और खतरनाक तकनीक शामिल थी। उन्हें WWE में काफी शानदार मौके मिले। समरस्लैम के हार्डकोर मैच में स्टीव का सामना शेन मैकमैहन के साथ हुआ। उस मैच में उन्होंने शेन मैकमैहन को मात देकर टाइटल जीता। उसके बाद से ब्लैकमैन पैनसिल्वेनिया में बेल बॉन्ड्स का काम कर रहे हैं। इसमें लोगों को बॉन्ड के जरिए जेल से बाहर निकालने का काम किया जाता है। इसमें कई बार लोगों से पैसे निकलवाना मुश्किल हो जाता है।

# स्टीव रेय

gayab 2

स्टीव रेय से WWE परफॉर्मर नहीं थे। स्टीव रेय का पूरा नाम लैश रूसे हफमैन है। उन्होंने अपने भाई बुकर टी के साथ मिलकर 10 बार WCW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की। वो न्यू वर्ल्ड ऑर्डर के शुरुआती सदस्यों में से एख थे। उन्होंने सिंगल प्रतियोगी के तौर पर टेलीविजन चैंपियनशिप जीती। लाइमलाइट से निकलने के बाद स्टीव रेय कई मौकों पर रैसलिंग करते दिखे। उन्होंने अपने भाई के साथ रैसलिंग एकेडमी की शुरुआत की। इसी साल मार्च में स्टीव रेय ने स्ट्रेट शूटिंग विंद स्टीव रेय के नाम से रेडियो शो लॉन्च किया है।

# स्कॉटी 2 हॉटी

gayab 3

स्कॉटी 2 हॉटी का रियल नाम स्कॉट गार्लैंड है। वो ग्रैंडमास्टर सीक्से के साथ टू कूल टैग टीम के खिलाड़ी थे। रिकीशी के साथ मिलकर उन्हें मजेदार स्टेबल बनाया था। उस समय के दौरान टू कूल ने टैग टीम बैल्ट जीती और स्कॉटी 2 हॉटी लाइट हैवीवेट चैंपियन बने। इन दिनों वो ओरलैंडो में रहते हैं और फायरफाइटर की जॉब करते हैं। फायर फाइटर बनने के लिए उन्होंने साल 2013 में लेक टैक फायर एकेडमी से ग्रेजुएशन किया। इसके अलावा उन्होंने EMT ट्रेनिंग भी ली।