COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

nWo के 5 पूर्व मेंबर, जानिए अब वह कहां हैं ?

Ankit Kumar
ANALYST
230   //    23 Jun 2017, 12:13 IST
न्यू ऑर्डर ऑफ प्रोफशनल रैसलिंग जिसे हम nWo के नाम से भी जानते हैं। यह उस व्यक्ति द्वारा शुरु किया गया था जो बाद में हॉलीवुड हल्क होगन बन गया। जब होगन ने केविन नैश और स्कॉट हॉल के साथ मिलकर काम किया, जिसे द आउटसाइडर का नाम दिया गया, और रैसलिंग की दुनिया का ध्यान इस ओर आ गया।

उनके गुट के बारे में आज भी जब बात होती है ऐसा लगता है कि उनका आज भी प्रभाव है। वह एक शब्द का प्रयोग बहुत करते थे जिसका नाम था 'टू स्वीट' और वह अपने सिगनेचर स्टाइल से इशारा करते थे। आज हम बात करेंगे nWo के 5 पूर्व सदस्यों के बारे में और जानेंगे कि अब वह कहां पर हैं, तो आइए बिना किसी देरी के आपको nWo के 5 पूर्व सदस्यों के बारें में बताते है।




टेड डीबाइस

ted-dibiase-sr-f-1498088973-800

रैसलिंग के दिनों में 'द मिलियन डॉलर मैन' के नाम से मशहूर टेड डीबाइस ने यह दांवा किया कि हर किसी का प्राइस था और हर कोई पे करने वाला था। टेड डीबाइस की भूमिक प्रबंधक और सलाहकार की थी। जब वह WCW में शामिल हुए तो यह सपष्ट हो गया कि वह एक बार फिर होगन, नैश और हॉल की पसंद के लिए मैनेजर बनने जा रहे थे।

WCW के साथ टेड डीबाइस का अनुबंध 1999 में समाप्त हो गया, जिसके बाद न्यू वर्ल्ड ऑर्डर और WCW में अपना समय खत्म होने के बाद वह WWE में लौट आए और हाल ही के वर्षो में कंपनी में सीन के पीछे भूमिका निभाई। वर्तमान में टेड डीबाइस ने  हर जगह को दौरा किया, जिसकी शुरुआत कनाडा में हुई, इसके साथ वह वन मैन शो कर रहे है। टेड डीबाइस WWE हाल ऑफ फेम में शामिल है।
1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...