Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में रोमन रेंस के बाद इन 3 रैसलर्स को बड़ा पुश मिल सकता है

  • रोमन रेंस के जाने के बाद कंपनी को ये कदम उठाने पड़ सकते हैं
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:46 IST

Related image

रोमन रेंस के जाने के बाद ना केवल WWE फैंस का दिल टूटा बल्कि WWE अब यह सोच में पड़ गया है कि आगे क्या किया जाए। रॉ में इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार हैं जो शो को संभाल रहे हैं। दूसरी तरफ स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स, डेनियल ब्रायन, रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टीरियो जैसे सुपरस्टार हैं जिनके कारण स्मैकडाउन की हालत थोड़ी अच्छी है।

हालांकि दोनों ब्रांड में काफी सारे मेहनती रैसलर्स हैं जो शानदार काम करते हैं। रोमन रेंस के जाने के बाद WWE को काफी नुकसान भी हुआ है और अब जल्द से जल्द किसी सुपरस्टार को बढ़ा पुश देकर उसे फैंस का पसंदीदा बनाना होगा। WWE पिछले कुछ समय से ऐसा कर भी रही है और वहीं कुछ रैसलर्स को बड़ा पुश जल्द ही मिलने वाला है।

आइए जानें ऐसे तीन रैसलर जिन्हें कंपनी एक बड़ा पुश देने की तैयारी कर रही है।

#3 अपोलो क्रूज

Apollo Crews is an exciting talent on the Raw roster

WWE के मेन रोस्टर में आने के बाद अपोलो को एक बड़ा सिंगल्स पुश दिया गया था। हालांकि WWE ने गलती करी और इन्हें टाइटस वर्ल्ड वाइड टैग टीम में डाल दिया गया लेकिन अब एक बार फिर इन्हें सिंगल्स पुश दिया जा रहा है। अपोलो एक अच्छे रैसलर हैं और रिंग के अंदर काफी अच्छा काम करते हैं। इसके अलावा वह शानदार मूव्स को परफॉर्म करने के लिए जाने जाते हैं। उनका थीम सांग भी फैंस को काफी पसंद है। अगर उन्हें ठीक तरह से बुक किया जाए तो वह बड़े रैसलर बन सकते हैं।

अगर वह सैथ रॉलिंस, इलायस या डीन एम्ब्रोज़ जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ दुश्मनी करे तो इससे इनका करियर बड़ी ही तेज़ी से अच्छा जायेगा।

WWE की ब्रेकिंग और अहम खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 11 Nov 2018, 17:05 IST
Advertisement
Fetching more content...