WWE दिग्गज Roman Reigns और Shahrukh Khan के बीच मैच हुआ तो किसकी होगी जीत? भारतीय Superstars ने दिए बहुत ही मजेदार जवाब

WWE
WWE दिग्गज Roman Reigns और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) एक तरफ WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, तो दूसरी तरफ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉलीवुड के बादशाह हैं। दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी इंडस्ट्री के किंग हैं और सोचिए दोनों स्टार्स के बीच रेसलिंग मैच हो, तो किसकी जीत होगी? इस बात का जवाब WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार्स ने शानदार तरीके से दिए।

हाल ही में भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान, जिंदर महल और सांगा का इंटरव्यू WWE Now India ने लिया। इस दौरान एक खास सैगमेंट देखने को मिला, जिसका नाम फिल्मी टक्कर था। इसमें इन तीनों से पूछा गया कि रोमन रेंस और शाहरुख खान का मैच हो, तो किसकी जीत होगी। इसका जवाब देते हुए सांगा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा,

"शाहरुख खान के साथ मैंने काम किया है और मैं उन्हें काफी अच्छे से जानता हूं। वो बहुत बड़े स्टार हैं, लेकिन बात रियल फाइट की हो तो वो Roman Reigns के आगे नहीं टिक सकते। मेरे हिसाब से यह मैच ही एकदम गलत है।"

सिर्फ सांगा को ही नहीं लगता बल्कि मॉडर्न डे महाराजा जिंदर महल ने भी बिना समय लिए कहा कि जीत ट्राइबल चीफ की ही होगी। वैसे यह काफी हैरान करने वाली बात है कि इन दोनों ही किंग खान को जीतने का दावेदार नहीं बताया।

इसके अलावा जब इंडस शेर से पूछा गया कि ड्रू मैकइंटायर और अक्षय कुमार का मैच हो, तो किसकी जीत होगी? इसके जवाब में जिंदर महल ने कहा कि वो अक्षय कुमार को पसंद करते हैं, लेकिन जीत ड्रू मैकइंटायर की ही होगी। उनके मुताबिक पूर्व चैंपियन क्लेमोर किक लगाकर जीत जाएंगे। वीर महान ने कहा,

"अक्षय कुमार रियल लाइफ और अपनी मूवी में मार्शल आर्ट्स कर चुके हैं। वो सुबह जल्दी उठते हैं, जॉगिंग और मार्शल आर्ट्स करते हैं। मैं इन दोनों के बीच मैच देखना चाहूंगा।"

youtube-cover

WWE Raw में Indus Sher का देखने को मिल रहा है दबदबा

आपको बता दें कि इंडस शेर के तीनों सदस्य वीर महान, सांगा और जिंदर महल को हाल ही में हुए ड्राफ्ट में Raw में भेजा गया था। एक तरफ जहां सांगा और वीर टैग टीम के तौर पर काम कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ जिंदर महल एक्शन से दूर इस ग्रुप के मैनेजर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि रेड ब्रांड में तीनों का दबदबा देखने को मिल रहा है।

महान और सांगा ने मेन रोस्टर में एंट्री के बाद से एक भी मैच नहीं हारा है। इस बीच वो सेड्रिक एलेक्जेंडर और शैल्टन बेंजामिन जैसे पूर्व चैंपियंस को शिकस्त दे चुके हैं। पिछले कुछ हफ्तों से वो जरूर Raw में एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं, लेकिन उनके प्रोमो लगातार दिखाई जा रहे हैं। इसमें उन्होंने साफ किया है कि वो WWE Raw में राज करने आए हैं और उनका लक्ष्य टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करना है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now