COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जो साबित करते हैं कि WrestleMania35 में ब्रे वायट और डेनियल ब्रायन का मैच होना चाहिए

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.15K   //    11 Jan 2019, 10:18 IST

ब्रे वायट की मैट हार्डी के साथ टैग टीम अगस्त 2018 में जब खत्म हुई वो ब्रे वायट का आखिरी WWE प्रोग्राम था। वह पिछले लगभग 6 हफ्तों में कई बार WWE लाइव इवेंट्स में हिस्सा ले चुके हैं जिसमे नवम्बर में हुआ स्टारकेड इवेंट भी शामिल हुए थे लेकिन ब्रे वायट का अभी टेलीवीजन में वापसी करना बाकी है। ब्रे वायट के कुछ ड्रीम मैच बाकी हैं जो कि वे चाहते हैं की उन्हें दोबारा उसके लिए मौका मिले लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता की ब्रे वायट को ये मैच मिल सकते हैं या नहीं।

ब्रे वायट, डेनियल ब्रायन के साथ रैसलमेनिया में हेड टू हेड होना चाहते हैं तो आइये नजर डालते हैं उन बातों पर कि क्यों ब्रे वायट को रॉयल रंबल मैच जीतते हुए रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन का सामना करना चाहिए-

स्मैकडाउन लाइव में डेनियल ब्रायन के पास विरोधियों की कमी होना-

Enter caption

डेनियल ब्रायन अपनी WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ इस महीने के आखिरी में रॉयल रंबल में डिफेंड करेंगे। इसके अलावा यह समझ पाना भी मुश्किल है की रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को ब्लू ब्रांड का कौन सा रैसलर चुनौती दे सकता है। मुस्तफा अली, जेफ़ हार्डी, रे मिस्टीरियो या फिर NXT में से कोई?

एक लम्बे समय से ऐसा लग रहा था की रैसलमेनिया में द मिज़ VS डेनियल ब्रायन देखने को मिल सकता है लेकिन द मिज़ की शेन मैकमेहन के साथ चल रही वर्तमान स्टोरीलाइन के हिसाब से डेनियल ब्रायन VS द मिज़ रैसलमेनिया में सम्भव नहीं लगता। इन रैसलर्स के अलावा स्मैकडाउन लाइव पर शायद ही कोई रियल आप्शन हो तो इस वजह से WWE, रॉ में किसी रॉयल रंबल विनर की तलाश सकता है जो स्मैकडाउन लाइव में स्विच कर सकता है। 

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Kshitij Gupta
ANALYST
Let's start the GAME😎
Advertisement
Fetching more content...