3 कारण जो साबित करते हैं कि WrestleMania35 में ब्रे वायट और डेनियल ब्रायन का मैच होना चाहिए

Enter caption

ब्रे वायट की मैट हार्डी के साथ टैग टीम अगस्त 2018 में जब खत्म हुई वो ब्रे वायट का आखिरी WWE प्रोग्राम था। वह पिछले लगभग 6 हफ्तों में कई बार WWE लाइव इवेंट्स में हिस्सा ले चुके हैं जिसमे नवम्बर में हुआ स्टारकेड इवेंट भी शामिल हुए थे लेकिन ब्रे वायट का अभी टेलीवीजन में वापसी करना बाकी है। ब्रे वायट के कुछ ड्रीम मैच बाकी हैं जो कि वे चाहते हैं की उन्हें दोबारा उसके लिए मौका मिले लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता की ब्रे वायट को ये मैच मिल सकते हैं या नहीं।

ब्रे वायट, डेनियल ब्रायन के साथ रैसलमेनिया में हेड टू हेड होना चाहते हैं तो आइये नजर डालते हैं उन बातों पर कि क्यों ब्रे वायट को रॉयल रंबल मैच जीतते हुए रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन का सामना करना चाहिए-

स्मैकडाउन लाइव में डेनियल ब्रायन के पास विरोधियों की कमी होना-

डेनियल ब्रायन अपनी WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स के खिलाफ इस महीने के आखिरी में रॉयल रंबल में डिफेंड करेंगे। इसके अलावा यह समझ पाना भी मुश्किल है की रैसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन को ब्लू ब्रांड का कौन सा रैसलर चुनौती दे सकता है। मुस्तफा अली, जेफ़ हार्डी, रे मिस्टीरियो या फिर NXT में से कोई?

एक लम्बे समय से ऐसा लग रहा था की रैसलमेनिया में द मिज़ VS डेनियल ब्रायन देखने को मिल सकता है लेकिन द मिज़ की शेन मैकमेहन के साथ चल रही वर्तमान स्टोरीलाइन के हिसाब से डेनियल ब्रायन VS द मिज़ रैसलमेनिया में सम्भव नहीं लगता। इन रैसलर्स के अलावा स्मैकडाउन लाइव पर शायद ही कोई रियल आप्शन हो तो इस वजह से WWE, रॉ में किसी रॉयल रंबल विनर की तलाश सकता है जो स्मैकडाउन लाइव में स्विच कर सकता है।

ब्रे वायट का आखिरी WWE स्टोरीलाइन बहुत छोटा था-

Enter caption

2017 में हुए WWE एलिमिनेशन चैम्बर में ब्रे वायट के WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद "द इरा ऑफ़ वायट" एक ऐसा वाक्यांश था जो टेलीविजन पर लगातार इस्तेमाल किया जाने लगा था। लेकिन ब्रे वायट के फैन्स या WWE फैन्स को ये बात अच्छे से पता थी कि ब्रे वायट चैंपियनशिप को ज्यादा दिनों तक डिफेंड नहीं कर पाएँगे और रैसलमेनिया 33 में रैंडी ऑर्टन से मिली करारी हार के बाद ब्रे वायट को रीमैच भी नहीं दिया गया।

ये एक शर्मनाक बात है कि "ईटर ऑफ़ द वर्ल्ड" को दो महीनों के अंदर ही WWE के टाइटल फ्रेम (टाइटल मैचों) से बाहर कर दिया गया। अब ये देखना अच्छा होगा कि ब्रे वायट को चैंपियनशिप के लिए दोबारा मौका दिया जाएगा और ब्रे वायट को ये दिखा देने का मौका मिलेगा कि वे भी शानदार चैंपियन बनने की काबिलियत रखते हैं।

रिजल्ट अप्रत्याशित होगा-

Enter caption

डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स को नवम्बर 2018 में हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में हरा दिया था और हील टर्न ले लिया था। ब्रे वायट एक बेबीफेस थे जिन्हें अगस्त 2018 में लास्ट बार रिंग पर देखा गया था। यदि इन दोनों के बीच रैसलमेनिया 35 में मैच होता है तो हमें पता नहीं रहेगा की रिजल्ट क्या होगा और हमें किससे मैच जीतने की उम्मीद करनी चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now