Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन को किस वजह से WWE के लाइव इवेंट्स से घर भेजा गया ?

विजय शर्मा

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने हॉलीडे टूर से छुट्टी देकर घर भेज दिया। WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन को घर भेजे जाने की वजह ये थी कि स्ट्रोमैन बीमार हैं और उन्हें गुरुवार को घर भेज दिया गया। WWE रॉ के हॉलीडे टूर के दौरान शुरुआती 2 शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना केन के साथ हुआ, जिसमें डिसक्वालीफिकेशन के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत हुई। क्रिसमस के बाद मैडिसन स्क्वायर गार्डन और 27 दिसंबर को लॉन्ग आईलैंड में हुए लाइव इवेंट के दौरान उन्होंने ये मैच लड़ा।

बीमारी की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन, 28, 29 और 30 दिसंबर को हुए लाइव इवेंट्स में हिस्सा नहीं ले पाए। स्ट्रोमैन को लाइव इवेंट्स में ना देख पाना फैंस के लिए काफी बुरा रहा होगा। न्यू यॉर्क में हुए लाइव इवेंट के दौरान स्ट्रोमैन की गैरमौजूदगी में केन ने इलायस के साथ मिलकर गाना गाया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा समय में WWE रॉ के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। TLC पीपीवी के दौरान केन, शेमस, सिजेरो, द मिज़ ने स्ट्रोमैन पर अटैक किया और उन्हें हील से फेस बनाया दिया। वायट फैमिली के सदस्य के रूप में WWE डैब्यू करने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन शुरु से ही विलन की भूमिका निभा रहे थे, लेकिन अब वो कंपनी के फेमस बेबीफेस हैं, जिन्हें फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है। मॉन्स्टर अमंग मैन स्ट्रोमैन कुछ महीनों से केन के साथ दुश्मनी में नजर आ रहे हैं। 18 दिसंबर को रॉ के एपिसोड के दौरान रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने एलान किया था कि रॉयल रम्बल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना ट्रिपल थ्रैट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन के साथ होगा। ये कुल तीसरा मौका होगा, जब ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना ब्रॉक लैसनर से किसी पीपीवी में होगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...