Create
Notifications

SummerSlam में रोमन रेंस से हारने के बाद जॉन सीना का WWE में नजर नहीं आने का कारण सामने आया 

 WWE Money in the Bank पीपीवी में इस साल जॉन सीना ने वापसी की थी
WWE Money in the Bank पीपीवी में इस साल जॉन सीना ने वापसी की थी
PANKAJ
visit

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में इस बार जॉन सीना (John Cena) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच जबरदस्त यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। जॉन सीना को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। रोमन रेंस के करियर की ये सबसे बड़ी जीत थी। रोमन रेंस से हारने के बाद जॉन सीना ने एक बार फिर WWE से जाने का निर्णय लिया था। जॉन सीना के WWE से जाने की वजह आखिर क्या रही थी?

WWE SummerSlam 2021 में रोमन रेंस ने जॉन सीना को हराया था

जॉन सीना ने WWE से जाने का सही कारण अभी तक नहीं बताया। बस ये कल्पना की जा रही है कि वो हॉलीवुड में अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए यहां से गए। हॉलीवुड में इस समय काफी काम जॉन सीना के पास है। यहां से थोड़ा टाइम निकाल कर उन्होंने WWE में एंट्री की थी। जॉन सीना इस समय अपनी नई फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। Money in the Bank 2021 में जॉन सीना ने इस साल वापसी की थी और इसके बाद रोमन रेंस को चुनौती दी। सीना ने रोमन रेंस से हारने के बाद दिल छू देने वाला संदेश अपने फैंस को दिया था।

Words cannot describe how appreciative I am that the @WWEUniverse allowed me the opportunity to return and perform. Thank you staff, superstars, and most of all FANS for giving me an unforgettable summer at “home” with my “family”. The journey takes me away now but I’ll C U soon.

जॉन सीना ने ट्वीट के अंत में कहा था कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। इसका मतलब साफ है कि अगले साल फिर वो WWE रिंग में एंट्री करेंगे। जॉन सीना ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो कब वापसी करेंगे लेकिन WWE ने अगले साल उनके लिए प्लान तैयार जरूर किया होगा।

सीना का WWE में करियर बहुत ही शानदार रहा। 16 बार वो वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। रिक फ्लेयर ने भी ये कारनामा 16 बार किया है। रोमन रेंस के साथ मैच के दौरान लगा कि सीना रिक फ्लेयर से आगे निकल जाएंगे लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। अब अगले साल अगर किसी चैंपियनशिप मैच में जॉन सीना शामिल होंगे तो फिर उनके 17वीं बार चैंपियनशिप जीतने की उम्मीदें रहेंगी। खैर अब अगले साल जॉन सीना कब वापसी करेंगे ये देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now