COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आखिरकार क्यों ड्रू मैकइंटायर Raw के अगले बड़े सुपरस्टार बनने चाहिए ?

Amit Shukla
ANALYST
44   //    08 Jul 2018, 12:56 IST

2017 में WWE का दोबारा हिस्सा बने ड्रू मैकइंटायर 4 साल पहले वाले रैसलर से काफी अलग थे। उन्होंने रॉ में डॉल्फ ज़िगलर के साथ एक हील की तरह डेब्यू किया। यहां ये बात भी बताना जरूरी है कि वो पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं।

उन्हें अभी तक एक सिंगल्स पुश मेन रोस्टर में नहीं मिला है लेकिन जब भी वो पुश दिया जाएगा वो उनके करियर का महत्वपूर्ण पल होगा।2009 में जब इन्होंने स्मैकडाउन में डेब्यू किया था तो विंस ने इन्हें 'चोज़न वन' बताया था और आगे जाकर बनने वाला वर्ल्ड चैंपियन भी।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के बाद इन्होंने हीथ स्लेटर और जिंदर महल के साथ मिलकर 3MB बनाई थी, जिसके बाद इन्हें एक मिडकार्ड रैसलर की तरह माना गया और 2014 में कम्पनी से रिलीज़ कर दिया गया।

पिछले साल अपने पहले NXT टेकओवर मैच में इन्होंने बॉबी रूड को हराकर ऐसा करने वाले पहले रैसलर बने और साथ में NXT चैंपियन भी। एंड्राडे सिएन अल्मास के हाथों अपना टाइटल हारने के बाद इन्होंने अप्रैल में रॉ का रुख किया। अगर इन्हें सही तरीके से एक सिंगल्स कम्पीटीटर की तरह पुश किया जाए तो ये काफी नाम कमा सकते हैं जैसा इन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में अपने असली नाम ड्रू गैलोवे से लड़कर किया था।

2015 में ये इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ जुड़े, जहां एक फेस की तरह इन्होंने दो बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती। अब वक्त आ गया है कि इन्हें वो मौके दिए जाए जिनके बारे में इनसे कहा गया था। अबतक तो उन्हें एक मेन इवेंट और शोज़ में अच्छी जगह मिलनी चाहिए थी, क्योंकि उनका हील लुक, माइक की स्किल्स और रैसलिंग का हुनर उनके लिए फायदेमंद है।

ऐसा सुनने में आया है कि विंस तथा ट्रिपल एच उनकी प्रोग्रेस को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिसकी वजह से उन्हें पुश कभी भी मिल सकता है और फिर हम उन्हें कुछ अच्छे फिउड्स में देखेंगे।

अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि वो मौका कब आएगा।

लेखक: इजराइल लुटेट; अनुवादक: अमित शुक्ला

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...