क्या आप जानते हैं: एक बेहद खास डर की वजह से जॉन सीना ने कभी नहीं बनवाया टैटू

Enter caption

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना रैसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। जॉन सीना ने 2002 में WWE में अपना डेब्यू किया, जिसके बाद उन्होंने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की। जॉन सीना के नाम संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का भी रिकॉर्ड है, जिसमें वह रिक फ्लेयर की बराबरी पर है।

जॉन सीना WWE के सबसे सफल रैसलर भी हैं। WWE में कई सारे रैसलर्स हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर टैटू बनवाया हुआ है, जिसमें द रॉक, रोमन रेंस, सीएम पंक, रैंडी ऑर्टन आदि शामिल हैं। लेकिन जॉन सीना कुछ ऐसे रैसलर्स में से एक हैं, जिन्होंने आज तक अपने शरीर पर एक भी टैटू नहीं बनवाया है।

ये भी पढ़ें- जॉन सीना की कुल कमाई और संपत्ति

जॉन सीना ने अपनी एक फिल्म 'सिस्टर' में छोटा किरदार निभाया था, जिसमें उन्होंने एक ड्रग डीलर का रोल अदा किया था। इस किरदार के लिए उन्होंने अपने चेहरे के आसपास नकली टैटू बनवाया था। इस फ़िल्म में उनका यह रूप काफी ज्यादा अच्छा लग रहा था। जिसके बाद कई बार उनसे अपने शरीर पर हमेशा के लिए टैटू बनवाने के बारे में पूछा गया।

जॉन सीना ने एक बार बताया कि उन्होंने उस फिल्म के लिए नकली टैटू बनवाए लेकिन वह कभी भी असल जिंदगी में टैटू नहीं बनवाएंगे। उनका कहना था कि अभी उनके शरीर पर एक भी टैटू नहीं है। अगर वह टैटू बनवाते हैं तो उन्हें उनकी माँ काफी ज्यादा डांटेगी और उन्हें यह चीज बिल्कुल पसंद नहीं आएगी।

जॉन सीना ने उनकी माँ के डर से अभी तक अपने शरीर पर एक भी टैटू नहीं बनवाया। यह देखना रोचक होगा कि क्या वह भविष्य में कोई टैटू बनवाते हैं यह नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं