Night of Champions 2023 में Roman Reigns और Solo Sikoa ने Kevin Owens और Sami Zayn को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज क्यों किया?

Ujjaval
WWE SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट जबरदस्त था
WWE SmackDown में रोमन रेंस का सैगमेंट जबरदस्त था

Roman Reigns & The Bloodline: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) के लिए एक चौंकाने वाला ऐलान देखने को मिला। पॉल हेमन ने बताया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) मिलकर सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

जे उसो ने रोमन रेंस से एक और मौके की मांग की थी लेकिन रोमन रेंस ने इंकार कर दिया। कई सारे फैंस के मन में सवाल होगा कि आखिर रोमन ने टैग टीम टाइटल्स को ब्लडलाइन में वापस लाने के लिए अपने हाथ में जिम्मेदारी क्यों ली। इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि SmackDown में ऐसा क्या हुआ, जिसके चलते रोमन रेंस ने सोलो सिकोआ के साथ मिलकर खुद केविन और सैमी को चैलेंज करने का निर्णय लिया।

Night of Champions 2023 में Roman Reigns और Solo Sikoa ने Kevin Owens और Sami Zayn को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज क्यों किया?

रोमन रेंस और द ब्लडलाइन का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला था। इसी बीच फैंस ने सैमी ज़ेन के नाम की चैंट्स लगाना शुरू कर दी थी। इसके बाद रोमन रेंस ने सोलो सिकोआ से कहा,

"इस बारे में चिंता मत करो। वो हमारे लिए समस्या नहीं है। असल में समस्या आपके भाई (द उसोज़) हैं।"

रोमन ने द उसोज़ की ओर देखते हुए कहा,

"आप दोनों ने क्या सोचा था, क्या होने वाला है? क्या आपने सोचा था कि आप लोग WrestleMania 39 के मेन इवेंट में हारेंगे और इस बारे में बात नहीं की जाएगी? बाद में आपने रीमैच मांगा, मुझे डेडिकेट किया और हार गए। मैं इतिहास का सबसे बड़ा सिंगल्स सुपरस्टार हूँ और आपने मुझे यह मैच डेडिकेट करके ब्लडलाइन का अपमान किया है। मैंने खुद के लिए थोड़ा समय निकाला और इसी बीच आपने मेरी बेइज्जती कर दी। आपने मुझे, ब्लडलाइन और पूरे परिवार को गलत तरीके से दिखाया है। आप लोगों को मुझसे माफी मांगनी पड़ेगी। जिमी, मेरी ओर देखो और माफी मांगो। मैं आपके मुंह से माफी के अलावा कुछ नहीं सुनना चाहता हूँ। हम लोग फिर से Goodfellas का एडवर्टाइजमेंट नहीं बना रहे हैं और मैं एक जोकर नहीं हूँ।"

जिमी उसो हंसने लगे और यह देखकर रोमन रेंस को गुस्सा आया। रेंस ने जिमी को फैंस की नहीं सुनने के लिए कहा और उन्हें धक्का दिया। जिमी गुस्से में रोमन की बढ़े और लेकिन जे उसो ने अपने भाई को रोका। जे ने कहा,

"ट्राइबल चीफ, हम आपसे माफी मांगते हैं। अगर हमें टैग टीम चैंपियनशिप के लिए एक और मौका मिल जाए, तो हम उन्हें फिर से ब्लडलाइन में वापस लेकर आ सकते हैं।"

रोमन रेंस ने पॉल हेमन द्वारा टैग टीम टाइटल मैच के ऐलान के बाद बताया कि वो और सोलो मिलकर इस मैच को वाइल्ड समोअन्स को डेडिकेट करेंगे। उन्होंने कहा,

"मैं और सोलो सिकोआ वो करने वाले हैं, जो हम हमेशा करते हैं, सभी को धराशाई करना। हम इस मैच को इतिहास की सबसे महान टीम, अफा और सिका, द वाइल्ड समोअन्स को डेडिकेट करने जा रहे हैं।"

द ब्लडलाइन में साफ तौर पर अनबन दिख रही है। अगर इसी तरह से चीज़ें जारी रही, तो द उसोज़ जरूर रोमन रेंस और सोलो सिकोआ की हार का कारण बन सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो यह फैंस के लिए हैरानी की बात नहीं रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।