WWE न्यूज़: WWE द्वारा 3 बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन को रिलीज़ किए जाने की संभावित वजह

विंस मैकमैहन

WWE दिग्गज और तीन बार के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गोल्डस्ट को WWE ने हाल ही में कम्पनी से रिलीज़ कर दिया। उनके रिलीज़ के संबंध में बैकस्टेज से बड़ी जानकारी सामने आई है।

गोल्डस्ट को इस हफ्ते की शुरुआत में WWE ने रिलीज़ किया था। और इस खबर की विस्तृत जानकारी रैसलिंग आब्जर्वर न्यूज़लैटर के डेव मैल्टजर ने दी है। मैल्टजर के अनुसार, विंस मैकमैहन गोल्डस्ट को रिलीज़ नही करना चाहते थे, भले ही विंस मैकमैहन लंबे समय के दौरान गोल्डस्ट का सही तरह से इस्तेमाल नहीं कर पाए थे। रिपोर्ट के अनुसार, ट्रिपल एच ही थे, जिन्होंने गोल्डस्ट को WWE से रिलीज़ करने के लिए विंस मैकमैहन को मनाया था।

गोल्डस्ट ने 19 जनवरी को WWE से रिलीज़ की मांग की थी, जिसे WWE ने 90-डेज नो कम्पीट क्लॉज़ के तहत रिलीज़ कर दिया। गोल्डस्ट चोट के कारण एक्शन से दूर थे, और हाल ही में वह इस समस्या से उबरे हैं।

डस्टिन रनेल्स उर्फ़ 'गोल्डस्ट' ने साल 1990 में डेब्यू किया था और वह तभी से WWE में रैसलिंग करते रहे हैं। गोल्डस्ट अपने पूरे करियर के दौरान WWE के अलावा WCW और TNA में भी काम कर चुके हैं। गोल्डस्ट के WWE से जाने की पुष्टि कुछ दिन पहले ही हुई थी, जब कंपनी ने इस पूर्व IC चैंपियन को पूर्व WWE सुपरस्टार्स की सूची में शामिल कर दिया था।

गोल्डस्ट ने भी WWE से रिलीज़ किये जाने के बाद ट्विटर पर इस संबंध में एक ट्वीट किया था।

गोल्डस्ट का रैसलिंग करियर काफी सफल रहा है और जिस तरह उन्होंने अपने आपको गोल्डस्ट के किरदार में ढाला है, ये काफी लाजवाब है। गोल्डस्ट के WWE से रिलीज़ के साथ ही यह खबर निकल सामने आई हैं कि गोल्डस्ट अपने इस किरदार को रिटायर करने वाले हैं। गोल्डस्ट AEW के पीपीवी "डबल और नथिंग" में कम्पीट करने वाले हैं, जहाँ वो अपने भाई कोडी रोड्स का सामना करने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now