Create
Notifications

जॉन सीना लेंगे 2018 में WWE से रिटायरमेंट?

PANKAJ

रॉ और स्मैकडाउन में फ्री एजेंट जॉन सीना अब कम नजर आते हैं। क्या अब उनका WWE करियर खत्म हो गया? कंपनी का सबसे बड़ा फेस वैसे अब पार्ट टाइमर की भूमिका में हैं। तो अब जॉन सीना के पास दिखाने के लिए क्या बचा? क्या साल 2018 में वो कंपनी को छोड़ देंगे? क्या वो आगे भी लिमिटेड तौर पर यहां आते रहेंगे?

youtube-cover

कई लोगों का ये मानना है कि अभी वो कंपनी के साथ लंबे समय तक जुड़े रहेंगे क्योंकि वो रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़कर 17 बार वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे। और ये हो भी सकता है, इस बात पर भरोसा करना चाहिए। इस समय जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बन कर रिक फ्लेयर के बराबर खड़े हैं। इस बात पर भरोसा करना मुश्किल नहीं है कि वो एक और टाइटल अपने नाम कर लें। पार्ट टाइमर रहते हुए भी उनके लिए ये करना आसान है। ये बात इसलिए सच है क्योंकि इससे पहले और अभी भी जितन पार्ट टाइमर ट्रिपल एच, ब्रॉक लैसनर, द रॉक और गोल्डबर्ग जैसे रहे है वो कहीं ना कहीं चैंपियन बने हैं। जबकि ये लोग भी लिमिटेड शिड्यूल का हिस्सा थे। रैसलमेनिया 34 में ये हो सकता है कि जॉन सीना चैंपियन बन जाए और रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ दें।

youtube-cover

WWE का अगला प्लान अब जॉन सीना के लिए क्य होगा, वो भी पार्ट टाइम के तौर पर? कभी कभार ये शक होता है कि कहीं उन्हें हील टर्न ना लेना पड़े। क्योंकि उन्हें तो पहले से पता है उनका करियर खत्म हो चुका है। ऐसा ही कुछ 1996 में हल्क होगन के साथ हुआ था। हालांकि ये कहना अभी मुश्किल होगा की वो हील टर्न लेंगे। क्योंकि पिछले 15 सालों से वो कंपनी के फेस ही रहे हैं। इसके अलावा पार्ट टाइमर के तौर पर उऩके लिए कौन सा बड़ा मैच बता हुआ हैं? अभी भी ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंडरटेकर के साथ उनका मैच जरूर होगा। फुल टाइमर जब सीना थे तो मेन इवेंट में उन्होंने रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ा। अफवाहें ये भी सामने आ रही है कि गोल्डबर्ग के साथ सीना का एक बड़ा मैच हो सकता हैं। जॉन सीना के लिए ये साल काफी मजेदार रहने वाला हैं। खासतौर पर रैसलमेनिया 34 क्योंकि वो कुछ ही महीने बाद हैं। चाहे आप जॉन सीना को प्यार करते हों या नहीं करते हों, जॉन सीना ने जो रैसलिंग में किया है वो कोई भी नहीं कर सकता।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...