"मैं WWE के साथ कभी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करूंगा" - फेमस Superstar ने दिया बहुत बड़ा बयान 

विल ऑस्प्रे पूर्व IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं
विल ऑस्प्रे पूर्व IWGP वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं

WWE दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है और अधिकतर रेसलर्स का यह कंपनी ज्वाइन करने का सपना होता है। हालांकि, NJPW स्टार विल ऑस्प्रे (Will Osprey) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो कभी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करेंगे और उन्होंने इस चीज़ के पीछे का कारण भी बताया है। इस 29 वर्षीय सुपरस्टार ने CHAOS मेंबर के रूप में NJPW का रूख किया था। हालांकि, पिछले कुछ सालों में उन्होंने इस फैक्शन से अलग होकर खुद का यूनाइटेड किंगडम फैक्शन तैयार किया है।

Wresthings को दिए इंटरव्यू में विल ऑस्प्रे ने NJPW के साथ काम करने का फायदा बताते हुए कहा कि इस रेसलिंग कंपनी में काम करते हुए उन्हें अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने का पर्याप्त समय मिल जाता है। वहीं, WWE का शेड्यूल काफी बिजी होता है। यही वजह है कि विल ऑस्प्रे WWE का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं और विल ने यह बात भी मानी है कि वो बड़े प्रो रेसलिंग स्टार नहीं बनना चाहते हैं। विल के अनुसार उनका परिवार ही उनके लिए सबकुछ है।

WWE जॉइन करने से इनकार करने वाले विल ऑस्प्रे ने NJPW का उनके जीवन पर प्रभाव बताया

विल ऑस्प्रे को NJPW का हिस्सा बने हुए कई साल बीत चुके हैं। उन्होंने जूनियर हैवीवेट के रूप में शुरुआत की थी और आने वाले सालों में वो हैवीवेट डिवीजन का हिस्सा बने। 3 बार के IWGP जूनियर हैवीवेट चैंपियन विल ऑस्प्रे ने Wrestle Kingdom 16 को मेन इवेंट किया था और इस शो में उनका सामना काजूचिका ओकाडा से हुआ था।

विल ऑस्प्रे ने इस इंटरव्यू के दौरान NJPW द्वारा उनके जीवन पर पड़े प्रभाव के बारे में बात करते हुए कहा कि NJPW ने उनके लिए इमोशनली, मानसिक और शारीरिक रूप से शानदार चीज़ें की हैं। विल ऑस्प्रे के अनुसार उन्हें इस रेसलिंग कंपनी से प्यार है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।