COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE का फेमस TLC पे-पर-व्यू इस साल नहीं होगा ?

Aarti Sharma
ANALYST
50   //    11 Jul 2018, 13:12 IST

TLC: टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स साल 2009 से WWE का दिसंबर पे-पर-व्यू रहा है लेकिन कंपनी इस साल इसे बदल सकती है।

TLC उस समय WWE का सालाना पे-पर-व्यू बन गया, जिस समय WWE गिमिक पे-पर-व्यू को पुश करने में लगी थी। आने वाले पे-पर-व्यू एक्सट्रीम रूल्स की तरह और यह वही इवेंट था जिसने आर्मगेडन को दिसंबर में रिप्लेस किया था। यह इवेंट साल के सबसे जबरदस्त इवेंट में से एक रहा है। लैडर्स, चेयर्स और यहां तक कि सीढ़ियों का इस्तेमाल भी इन इवेंट के मुकाबलों में किया जाता है लेकिन इस इवेंट में हैल इन ए सेल होना हमेशा से ही काफी मुश्किल रहा है।

TLC में हमें पिछले 10 सालों में कई शानदार मुकाबले देखने को मिल चुके हैं और एक समय इसे कंपनी का फाइनल पे-पर-व्यू माना गया था लेकिन रैसलिंग बिजनेस में कोई भी चीज़ हमेशा नहीं टिकती है।

PWInsider अब रिपोर्ट कर रहे हैं कि WWE जल्द ही रॉ के दौरान TLC की टिकटों की प्रीसेल की घोषणा करने वाली थी। इसके बजाय WWE ने वहां के क्राउड के लिए एक वीडियो चलाया, जिसमें वो अक्टूबर में होने वाले सुपर शो-डाउन लाइव इवेंट को प्रमोट कर रहे थे जिसमें रोंडा राउजी भी शामिल थीं।

Fightful.com के शॉन रोज सैप ने ट्विटर का इस्तेमाल करते हुए यह बातें कहीं हैं कि उन्हें यह सुनने को मिला है कि इस साल एक 'बड़ा पे-पर-व्यू चेंज' हो सकता है।

TLC उन इवेंट्स में से एक है जिन्हें WWE के ड्यूल पे-पर-व्यू कैलेंडर में दिखाया गया था लेकिन Ticketmaster.com ने पहले ही अक्टूबर की डेट को एक लाइव इवेंट के लिए लिस्ट कर दिया है और WWE ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि यह शो आगे बढ़ चुका है या फिर यह अब नहीं होगा।

अक्टूबर ज्यादा दूर नहीं है लेकिन यह वही महीना है जिसमें WWE का ऑस्ट्रेलिया सुपर शो डाउन इवेंट होगा जिससे उस महीने होने वाले पे-पर-व्यू पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

लेखक- फिलिपा मैरी अनुवादक- आरती शर्मा

Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.
Advertisement
Fetching more content...