Create
Notifications

"WWE ने मेरी जिंदगी बचाई"- WWE द्वारा निकाले गए पूर्व चैंपियन ने ट्विटर पर दिया दिल छू देने वाला बयान

WWE ने कुछ दिन पहले दिग्गज को रिलीज कर दिया था
WWE ने कुछ दिन पहले दिग्गज को रिलीज कर दिया था
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने हाल ही में कई दिग्गजों को बाहर का रास्ता दिखाया। इसमें सबसे बड़ा नाम पूर्व NXT जनरल मैनेजर विलियम रिगल (William Regal) का था। आठ साल पहले रिगल ने रिटायरमेंट ले लिया था और इसके बाद लगातार वो बैकस्टेज काम कर रहे थे। नए टैलेंट्स के साथ रिगल ने बहुत अच्छा काम किया। WWE से रिलीज होने के बाद पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने काफी भावुक बयान अब दिया है।

पूर्व WWE दिग्गज रिगल ने ट्विटर के जरिए दिया बड़ा बयान

WWE NXT में विलियम रिगल का बैकस्टेज रोल बहुत ही तगड़ा था। विलियम रिगल ने अपने काम से सभी को प्रभावित किया। ट्रिपल एच ने भी विलियम रिगल के ऊपर बहुत भरोसा जताया। NXT की सफलता में विलियम रिगल का बहुत बड़ा रोल रहा। WWE परफॉर्मेंस सेंटर में भी रिगल ने काफी जिम्मेदारी निभाई। रिगल ने कई सुपरस्टार्स को वहां पर ट्रेनिंग दी। खैर अब रिगल WWE के साथ नजर नहीं आएंगे। रिगल ने रिलीज होने के बाद WWE को लेकर ट्विटर पर काफी अच्छा बयान दिया है।

विलियम रिगल ने कहा कि उन्हें कंपनी से कोई शिकायत नहीं है। रिगल ने कह दिया कि वो कंपनी के खिलाफ कुछ भी नहीं कहेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि WWE ने मेरी जिंदगी बचाई। रिगल ने WWE को लेकर दिल छू देने वाला बयान दिया है।

Thank you to @WWE for a wonderful 21 year run. You gave a lad who was happy and in wonderland wrestling on a carnival have a charmed life for 21 years. No complaints and please no one waste time replying as I won’t have a bad work said against the company.x
I will add that @WWE saved my life in 1999 when they didn’t need to, kept my family fed and took me all around the world. You have my gratitude forever. You allowed me to live a charmed life.

वैसे विलियम रिगल को WWE द्वारा रिलीज करने का कारण किसी को समझ में नहीं आया है। रिगल के काम को देखते हुए WWE द्वारा ये गलत निर्णय लिया गया है। सोशल मीडिया पर भी फैंस काफी गुस्से में WWE को देखकर नजर आए। फैंस ने WWE के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए। रिगल के जाने से NXT को तगड़ा झटका लगेगा।

खैर WWE ने रिलीज का सिलसिला जारी रखा है। पिछले साल भी कई दिग्गजों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। अब इस साल की शुरूआत में भी कई सुपरस्टार्स की छुट्टी कर दी गई है। समोआ जो को WWE ने नौ महीने के अंतराल में दूसरी बार कंपनी से रिलीज किया है। ये फैसला भी किसी को बिल्कुल समझ नहीं आया।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now