Create

"मैं बहुत खुश हूँ"- WWE में जबरदस्त वापसी के बाद फेमस Superstar को लेकर दिग्गज ने कही बड़ी बात

कौन है कैरियन क्रॉस के निशाने पर ?
कौन है कैरियन क्रॉस के निशाने पर ?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Karrion Kross: WWE दिग्गज विलियम रीगल (William Regal) ने हाल ही में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) की स्मैकडाउन (SmackDown) में अचानक हुई वापसी पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। पिछले हफ्ते हुए Smackdown के एपिसोड में पूर्व NXT चैंपियन ने अपनी पत्नी स्कार्लेट (Scarlett) के साथ वापसी की।

बता दें कि दोनों को पिछले साल नवंबर में कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। WWE में बिताए अपने समय में रीगल ने क्रॉस के साथ काम किया था। पूर्व NXT जनरल मैनेजर ने Gentleman Villain पोडकास्ट में बात करते हुए कहा कि वो WWE में क्रॉस और स्कार्लेट की वापसी पर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा,

"मैं बहुत, बहुत ज्यादा खुश हूं कि उन्हें (क्रॉस) फिर से अपनी चीज़ें करने मिल रही है। वो बहुत ही ऊंचे दर्जे के आदमी हैं। स्कार्लेट भी बहुत ही शानदार लेडी हैं। क्रॉस बहुत माहिर व्यक्ति हैं।"

ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर पर खतरनाक हमला कर दिया था और स्कार्लेट ने रिंग में सैंडग्लास टाइमर रखकर रोमन रेंस को चेतावनी दी थी। अब फैंस यह सोच रहे हैं कि क्रॉस और स्कार्लेट के निशाने पर कौन है ?

दिग्गज को पसंद आई WWE में कैरियन क्रॉस की वापसी

विलियम रीगल की तरह हॉल ऑफ फेमर बुकर टी भी पूर्व NXT चैंपियन क्रॉस की WWE में वापसी पर खुश नजर आए। अपने Hall of Fame पोडकास्ट के हालिया एपिसोड में बुकर टी ने कहा कि उन्हें यह देखकर खुशी हुई कि क्रॉस को जो मौका दिया गया उसे उन्होंने अच्छे से भुनाया।बुकर टी ने कहा,

"जिस तरह कंपनी ने कैरियन क्रॉस को तुरंत वापस बुलाया और सारा फोकस उनपर डाला, जैसे वो उन्हें बता रहे हो कि सुनिए, 'हम आपको यहां बुक करने जा रहे हैं।' आप जानते हैं कि इन सब में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण क्या था, 'आपको वहां जाकर अपना काम करना था, जिसमें आप माहिर हैं।' अब सब कुछ उनपर (क्रॉस) निर्भर करेगा, जब उन्हें ड्रू या रोमन के खिलाफ बुक कर दिया जाएगा।"
youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...