Create

"WWE में Sami Zayn को बड़ा स्टार बनाने के पीछे John Cena का हाथ है" - दिग्गज ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की तारीफ करते हुए दिया बयान

WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना और सैमी जेन
WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना और सैमी जेन
Subham Pal

WWE का हिस्सा रह चुके विलियम रीगल (William Regal) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) की तारीफ करते हुए बड़ा बयान दिया। रीगल ने कहा कि सैमी जेन (Sami Zayn) को WWE में बड़ा स्टार बनाने के पीछे जॉन सीना की अहम भूमिका रही है। बता दें, सैमी जेन ने साल 2015 में WWE मेन रोस्टर में अपना डेब्यू करते हुए यूएस चैंपियनशिप मैच में जॉन सीना का सामना किया था। अधिकतर फैंस सैमी जेन के मेन रोस्टर डेब्यू के वक्त उनके बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स से परिचित नहीं थे।

youtube-cover

Gentleman Villain पोडकास्ट पर बात करते हुए रीगल ने कहा कि जॉन सीना ने सैमी जेन के मेन रोस्टर में डेब्यू मैच में निस्वार्थ भाव से काम करते हुए सैमी जेन को रिंग में स्टार के रूप में पेश किया था। विलियम रीगल ने यह भी कहा कि ऐसे काफी कम लोग हैं जो सीना की तरह दूसरे रेसलर्स को बड़ा स्टार बनने में मदद करते हैं। बता दें, सैमी जेन का मेन रोस्टर डेब्यू काफी यादगार रहा था। डेब्यू के दौरान सैमी को होमटाउन क्राउड का सपोर्ट था और दिग्गज ब्रेट हार्ट ने उनका बड़े स्टेज पर स्वागत किया था।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन को अपने डेब्यू मैच में ही इंजरी हो गई थी

@TheLouisDangoor “Thanks but I just broke my shoulder”. https://t.co/PFjVuxea2o

हालांकि, सैमी जेन का जॉन सीना के खिलाफ डेब्यू मैच काफी यादगार रहा था लेकिन इस मैच के दौरान सैमी चोटिल हो गए थे। बता दें, एंट्रेस के वक्त जब सैमी जेन क्राउड को हाइप करने के लिए अपना हाथ ऊपर उठा रहे थे तो दुर्भाग्यवश उनका शोल्डर उनके सॉकेट से अलग हो गया था।

New Day: Feel The Power पोडकास्ट पर अपनी इस इंजरी के बारे में बात करते हुए सैमी जेन ने कहा-

"मुझे नहीं पता था कि यह क्या है लेकिन इसने मुझे डरा जरूर दिया था। जब मेरा हाथ नीचे गया तो सबकुछ ठीक लगा। यह मेरे होमटाउन में शायद सबसे बड़े स्टार जॉन सीना के खिलाफ मेरा डेब्यू था। मेरा हीरो के रूप में स्वागत हो रहा था।"

सैमी जेन ने आगे कहा-

"कुछ मिनट मैच लड़ने के बाद जब उन्होंने (जॉन सीना) मुझे बैक सुपलेक्स दिया तो मेरा कंधा एक बार फिर सॉकेट से निकल गया। मेरी बांह काम नहीं कर रही थी और मैं रोल नहीं कर पा रहा था। इसके बाद जब मैंने रोल किया तो मेरा कंधा एक बार फिर ठीक हो गया।"

इस शोल्डर इंजरी की वजह से सैमी जेन ने 7 महीने तक एक्शन से दूर रहने के बाद एक साल बाद NXT Takeover: London के जरिए अपनी इन-रिंग वापसी की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...