COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Wrestle Kingdom 13 प्रीव्यू: शो के प्रसारण का समय, जगह, बड़े मैच जिनपर रहेगी नजरें

ANALYST
प्रीव्यू
462   //    03 Jan 2019, 16:26 IST


E

नए साल के आगमन के बाद से यह पहले सबसे रोमांचक इवेंट का समय है, जिसे न्यू जापान प्रो-रैसलिंग को पेश करना है। रैसल किंगडम 13 शुक्रवार को होने वाला है। टोक्यो डोम के अंदर हर साल की तरह इस बार भी 4 जनवरी को एक बार फिर यह शो होने वाला है। हमेशा की तरह, कई सारी चैंपियनशिप दांव पर होगी। हर बार प्रो रैसलिंग में नए साल को यह इवेंट किकऑफ करता है।

WWE के उन प्रशंसकों के लिए जो इसके बारे में अंजान हो सकते हैं, जी हां, यह न्यू जापान का रैसलमेनिया जैसा इवेंट है। रैसल किंगडम 13 भारतीय समयानुसार दिन में 1:30 बजे शुरू होगा। इससे पहले एक प्री-शो होगा, जिसमें एक मैच शुरू होगा जो 12:30 बजे शुरू होगा। रैसल किंगडम न्यू जापान वर्ल्ड स्ट्रीमिंग सेवा पर लाइव स्ट्रीम करेगा। हालांकि पहली बार यह $34.99 की कीमत पर टीवी पर भी उपलब्ध होगा।

आइये हम रैसल किंगडम 13 के पूरे मैच कार्ड व PPV बड़े मैचों पर एक नजर डालते हैं

IWGP हैवीवेट चैम्पियनशिप - कैनी ओमेगा (c) बनाम हिरोशी तानाहाशी

तानाहाशी ने अपने G1 क्लाइमेक्स पर जीत से यह बात बता दी कि वह इस खिताब के लिए एक मौका डिज़र्व करते हैं। अब न्यू जापान के "ऐस" अपने आठवें IWGP हैवीवेट खिताब पर कब्जा करके इस लम्बे इंतजार को खत्म कर देंगे, अगर वह मेन इवेंट में ओमेगा को हरा देते हैं। तानाहाशी की 42 साल की उम्र में न्यू जापान के शिखर पर वापस चढ़ने का प्रयास करने की अविश्वसनीय कहानी के अलावा, इस मैच के परिणाम हमें ओमेगा के भविष्य के बारे में बहुत कुछ बता सकता है क्योंकि उनके WWE या एलीट रैसलिंग में जाने की अफवाहें लगातार उड़ रही हैं।

IWGP इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप - क्रिस जैरिको (c) बनाम टेटसुया नाइटो

जैरिको को WWE में साइन नहीं किये जाने के बावजूद जून में डोमिनियन में IWGP का इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल जीतते देखना काफी आश्चर्यजनक था। एक बेहद ही ही रोमांचक मैच में जैरिको ने टाइटल जीत लिया था। अब नाइटो टाइटल के लिए अपना दावा ठोकेंगे। दोनों रैसलर्स तकनीकी रूप से काफी अच्छे हैं और एक फाइव स्टार क्लासिक की उम्मीद की जा सकती है।

काजूचिका ओकाडा बनाम जे वाइट

IWGP जूनियर हैवीवेट चैम्पियनशिप - कुशीदा (c) बनाम टाइजी इशिमोरी

Advertisement

IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप - कोडी (c) बनाम जूस रॉबिन्सन

IWGP टैग टीम चैम्पियनशिप - गोरिल्लाज ऑफ डेस्टिनी (c) बनाम ईवीआईएल और सनाडा बनाम द यंग बक्स

रेवरप्रो ब्रिटिश हैवीवेट चैम्पियनशिप- टॉमोहिरो इशी (c) बनाम ज़ैक सेबर जूनियर

IWGP जूनियर टैग टीम चैम्पियनशिप- योशिनोबु कनेमारू और एल डेस्पराडो (c) बनाम रोपोंगी 3K बनाम बुश और शिंगो ताकगी

NEVER ओपनवेट चैम्पियनशिप - कोटा इबुशी (c) बनाम विल ओस्प्रे

NEVER ओपनवेट सिक्स-मैन चैम्पियनशिप नं. 1 कंटेंडर मैच (प्री-शो) - तोगी मकाबे, तोरु यानो और रयूसुके तगुची बनाम युजी नागट, जेफ कोब और डेविड फिनले बनाम हिरोकी गोटो, बेरेटा और चुकी टी बनाम मिनोरू सुजुकी, लांस आर्चर और डेवी बॉय स्मिथ जूनियर बनाम हैंगमैन पेज, युजिरो ताकाहाशी और मार्टी स्क्रल।

Get WWE News In Hindi here



Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...