"WWE WrestleMania में मिली बड़ी जीत ने मेरे पूरा करियर बदल दिया "

Ankit
WWE
WWE

WWE में कई सारे बड़े रेसलर्स हैं जिन्होंने कई जीत दर्ज करने के बाद खुद को बड़ा सुपरस्टार बनाया है। WWE में आज भी रेसलर्स हैं जिन्होंने अपने नाम बनाया और आज भी कायम है। अब WWE की पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट (Charlotte Flair) ने कुछ बातें बोली है। शार्लेट (Charlotte Flair) ने कहा कि असुका (Auska) उस वक्त एक पहाड़ थी जब उन्होंने रेसलमेनिया 34 (WrestleMania 34) 2018 में हराया उसके बाद से टेबल पूरी तरह से बदल गया था।

ये भी पढ़ें: ऐज की WWE Raw में की गई वापसी और बड़े ऐलान के बाद उनकी पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान

शार्लेट फ्लेयर और असुका दो बेस्ट सुपरस्टार्स में से एक हैं। पिछले कुछ सालों से दोनों ने बेहतरीन काम किया है और इतिहास की शानदार विमेंस सुपरस्टार्स की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। दोनों का मैच साल 2018 की WrestleMania 34 में हुआ था जिसमें शार्लेट ने असुका की 914 दिनों स्ट्रीक तोड़ी और जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 के रिंग में तहलका मचाने के लिए 2 दिग्गज सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का किया ऐलान

हाल ही में शार्लेट फ्लेयर ने Yahoo Sports के साथ किया। इस दौरान उन्होंने अपनी टैग टीम पार्टनर असुका के बारे में बात की और बताया कि कैसे WrestleMania 34 के बाद कैसे चीज़ें बदल गई।

जब हमने WrestleMania 34 में मैच लड़ा था तब किसी को ये नहीं पता था कि क्या होने वाला है। असुका ने अपना नाम वैसे ही बना लिया था। मैंने उसी रात उन्हें हराया और फिर मैंने अपनी विरासत को आगे बढ़ाया। वो अनुभव काफी अच्छा था। वो एक पहाड़ और मैं सोच में पड़ गई थी। लेकिन उस जीत के बाद काफी चीज़ें बदल गई।

शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया था और असुका को हराया दिया था। इस वक्त असुका और शार्लेट फ्लेयर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हैं।

WWE में एक बार फिर हो सकता है असुका और शार्लेट का मैच

दोनों इस वक्त टैग टीम चैंपियन हैं लेकिन असुकी Raw विमेंस चैंपियन हैं जिसके चलते आने वाले कुछ दिनों में शार्लेट और असुका की दुश्मनी फिर शुरू हो सकती हैं। कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी जिसमें बताया था कि शार्लेट बनाम असुका WrestleMania 37 में हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।