Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन WrestleMania में अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में मुझे चुन लो: कर्ट हॉकिंस

WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन कंपनी के सबसे खतरनाक रैसलरों में से एक हैं। स्ट्रोमैन ने 2016 में हुए WWE ड्राफ्ट के बाद से ही स्ट्रोमैन ने अपने आपको WWE के पावरहाउस सुपरस्टार्स के रूप में खड़ा किया है। उन्होंने कंपनी के कई बड़े दिग्गजों को जबरदस्त टक्कर दी है, जिसमें रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और बिग शो का नाम शामिल है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने लिए रैसलमेनिया में टाइटल मैच बुक कर लिया है, लेकिन ये सिंगल्स मैच नहीं बल्कि टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। स्ट्रोमैन ने पिछले हफ्ते अकेले ही टैग टीमों का बैटल रॉयल जीतकर रैसलमेनिया का टिकट कटाया। हालांकि कर्ट एंगल ने एलान किया है कि उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने के लिए पार्टनर ढूंढना पड़ेगा। फिलहाल इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि उनका रैसलमेनिया में टैग टीम कौन होगा। द मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन रैसलमेनिया में टाइटल मैच लड़ने के लिए टैग टीम पार्टनर की जरूरत है। WWE रॉ के सुपरस्टार्स और अपनी लगातार हार की स्ट्रीक के लिए फेमस कर्ट हॉकिंस ने स्ट्रोमैन का रैसलमेनिया पार्टनर बनने की इच्छा जताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा हुआ है "PICK ME BRAUN"। जिसका मतलब है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन तुम रैसलमेनिया के लिए मुझे टैग टीम पार्टनर के रूप में चुनो।

#WrestleMania

A post shared by Brian Myers (@thecurthawkins) on

ब्रॉन स्ट्रोमैन और कर्ट हॉकिंस का लंबा इतिहास रहा है। स्ट्रोमैन ने बहुत सारे लाइव इवेंट्स में कर्ट हॉकिंस की खूब पिटाई है। इसके अलावा आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में रॉ के दौरान कर्ट के चैलेंज को स्वीकारते हुए स्ट्रोमैन बाहर आए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बाहर आकर कर्ट हॉकिंस को बुरी तरह मारा और उन्हें स्टेज पर लगे टाइटनट्रोन (LED स्क्रीन) पर पावरस्लैम दिया था।

youtube-cover


अब देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन रैसलमेनिया में रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने के लिए अपने साथी के तौर पर किसे चुनते हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment