COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में जॉन सीना द्वारा अंडरटेकर को रिटायर करने की 3 बड़ी वजह

Sanjay Dutta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.02K   //    14 Jan 2019, 12:00 IST

Enter caption

जॉन सीना को WWE इतिहास का सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। पिछले तीन दशकों में WWE के साथ जुड़े रहने वाले अंडरटेकर कंपनी के सबसे निष्ठावान सुपरस्टार हैं। इन दो दिग्गजों के बीच की समानताएं यहींं समाप्त नहीं होती।

WWE लैजेंड और फ्यूचर 'हॉल ऑफ फेमर' होने के अलावा, सीना और टेकर WWE में लॉकर-रूम लीडर भी रह चुके हैं और इन दोनों को अपने सहयोगियों से काफी सम्मान भी मिला है। स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के मॉडर्न युग में इन दोनों का करियर किसी अजूबे से कम नहीं है। इन दो दिग्गजों की अपने इन-रिंग कैरेक्टर के प्रति निष्ठा सराहनीय हैं।

सीना और टेकर दोनों के बीच की समानताओं को देखते हुए हमें लगता है कि इन्हें रैसलमेनिया 35 में एक दूसरे का सामना करना चाहिए। यह अंडरटेकर के करियर का सबसे परफेक्ट अंत होगा।

एक नजर उन कारणों पर, जिससे रैसलमेनिया 35 में टेकर को जॉन सीना के हाथों हारकर रिटायर हो जाना चाहिए।

#3 जॉन सीना और अंडरटेकर की कहानी खत्म नहीं हुई है

Enter caption

रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद फैंस ने मान लिया था कि अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं।लेकिन जब सीना ने उन्हें रैसलमेनिया 34 में एक मैच के लिए चेलैंज किया, तब हमें लगा कि टेकर एक बार फिर वापसी करने वाले हैं। सीना ने अपने प्रोमो में टेकर के निजी जीवन पर घातक हमले और पहली बार द डैडमेन को एक जीवित इंसान के रूप में पेश किया।

टेकर की अनुपस्थिति ने इस मैच के बिल्ड-अप को खासा नुकसान पहुंचाया। फैंस इन दोनों से एक क्लासिक रैसलिंग मैच की उममीद नहीं कर रहते थे लेकिन इस मैच से उन्हें काफी उम्मीदें थीं।

पिछले कई सालों जिस ड्रीम मैच का फैंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह मैच तीन मिनट में ही खत्म हो गया। इस मैच ने WWE यूनिवर्स को काफी निराश किया और इसीलिए हमें लगता है कि रैसलमेनिया 35 में यह मैच एक बार फिर होना चाहिए। इस दुश्मनी का अंत तब होगा, जब सीना, अंडरटेकर को हराकर उन्हें रिटायर करेंगे।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Sanjay Dutta
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...