Create
Notifications
Advertisement

WrestleMania 35: जॉन सीना के 'डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स' गिमिक में वापसी करने के 4 सबसे बड़े कारण

  • रैसलमेनिया 35 में नए अवतार में नज़र WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉन सीना।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Apr 2019, 13:16 IST

WWE का सबसे बड़ा पीपीवी रैसलमेनिया फैंस को चौंकाने के लिए जाना चाहता है। शो में हमें चौंकाने वाले नतीजे और बड़े सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिलती है। इस साल हुए रैसलमेनिया 35 ने भी फैंस को निराश नहीं और उन्हें कई चौंकाने वाले नतीजे और बड़े सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली।

रैसलमेनिया 35 में अगर किसी सुपरस्टार की वापसी सबसे ज्यादा चर्चित रही तो वह जॉन सीना की थी। जॉन सीना ने रैसलमेनिया 35 में चौंकाने वाली वापसी की। उनकी वापसी से ज्यादा हैरानी की बात यह थी कि सीना अपने कई साल पुराने कैरेक्टर में नजर आए।

इस कैरेक्टर का नाम डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स है और इसका इस्तेमाल जॉन सीना ने साल 2002 से लेकर 2005 तक किया था। आपको बता दें कि यह एक हील किरदार था, जो लोगों का मज़ाक उड़ाता था। डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स गीमिक के रूप में वापसी करने के बाद फैंस सोच रहे होंगे कि आखिर जॉन सीना ने डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स गीमिक के साथ वापसी की।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं जॉन सीना के 'डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स' गिमिक में वापसी करने के 4 सबसे बड़े कारणों पर।

वापसी के बाद सीना लंबे समय तक रूकना चाहते हैं

Enter caption

जॉन सीना वर्तमान में WWE में पार्ट टाइमर के रूप में है। इसके अलावा WWE में उनका करियर अब ज्यादा दिनों का रहा नहीं है ऐसे में सीना चाहेंगे कि वह WWE में अपने करियर का बचा हुआ समय फुल टाइमर के रूप में बिताएं।

जॉन सीना भी धीरे-धीरे उम्र के उस पड़ाव में पहुंच रहे हैं जहां से उनके लिए रैसलिंग करना आसान नहीं होगा। इसके अलावा उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते भी समय ना के बराबर रहेगा। ऐसे में सीना ने 'डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स' गीमिक के रूप में वापसी की ताकि वह लंबे समय तक कंपनी रूक सके।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


1 / 4 NEXT
Published 08 Apr 2019, 13:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit