COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania न्यूज़: सालों पुरानी फेमस गिमिक में हुई जॉन सीना की धमाकेदार एंट्री, फैंस हुए हैरान

Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
3.53K   //    08 Apr 2019, 08:34 IST

John Cena brought back the Dr. of Thuganomics gimmick after almost 14 years

इस बार रैसलमेनिया को शानदार बनाने में WWE ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो की शुरुआत ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस के मैच से हुई और इस मुकाबले में बड़ा टाइटल चेंज हुआ। रॉलिंस ने लैसनर के ऊपर चौंकाने वाली जीत दर्ज की और अब वह नए यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं।

इसके बाद कोफी किंग्सटन में भी WWE चैंपियनशिप अपने नाम करके एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। अब तक शो में सब कुछ सही जा रहा था कि इलायस ने अपनी म्यूजिकल परफॉर्मेंस देनी शुरू कर दी। हर बार की तरह उन्होंने फैंस का मज़ाक उड़ाते हुए मुंह बंद रखने को कहा लेकिन इसके तुरंत बाद जॉन सीना की वापसी होती है।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि सीना अपने पुराने किरदार में नजर आए। इस किरदार का नाम डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स है और इसका इस्तेमाल सीन ने साल 2002 से लेकर 2005 तक किया था। यह एक हील किरदार था, जो लोगों का मज़ाक उड़ाता था। फैंस को यह सब काफी अच्छा लगने लगा और इस कारण सीना काफी मशहूर भी बने। इसके बाद सीना एक फेस रैसलर के तौर पर काम करने लगे और इस गिमिक को हटा दिया गया। हालांकि इस साल रैसलमेनिया में इस किरदार की वापसी हुई और ऐसा तब हुआ जब इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

फैन सोच रहे थे कि इलायस को द अंडरटेकर डिस्टर्ब करेंगे, जिसके बाद इन दोनों के बीच एक सैगमेंट दिखेगा। हालांकि सीना की वापसी भी खराब नहीं थी। अब सीना इस किरदार में आए ही है तो उम्मीद कर सकते हैं कि वह इसका इस्तेमाल कुछ समय तक तो करेंगे। ऐसा भी हो सकता है कि सीना अपना हील टर्न कर लें क्योंकि उसकी मांग भी फैंस लंबे समय से कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...