Create

WrestleMania 35 में बतिस्ता के खिलाफ होने वाले 'करियर एंडिंग' मैच से पहले ट्रिपल एच की डाइट का खुलासा

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के एक बड़े ही अहम मुकाबले में ट्रिपल एच का सामना बतिस्ता के साथ होगा। WWE में दो अच्छे दोस्त और टीम मेंबर रहने वाले 'द गेम' और 'द एनिमल' के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच होगा। इतना ही नहीं, इस मैच में शर्त ये भी है कि अगर ट्रिपल एच की हार हुई, तो वो इन-रिंग कम्पीटिशन से रिटायर हो जाएंगे।

WWE रैसलमेनिया से कुछ दिन पहले ही ट्रिपल एच ने इस एतिहासिक मैच को लेकर अपनी डाइट के बारे में जानकारी दी कि वो किन-किन चीजों का सेवन कर रहे हैं। WWE द्वारा सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ये वीडियो शेयर की गई है।

वीडियो में बताते हुए ट्रिपल एच ने कहा, "डाइट अलग-अलग दिन के हिसाब से निर्भर करती है। ज्यादातर लो कार्ब (कम कार्बोहाइड्रेट वाला खाना) खाता हूं। पिछले कुछ हफ्तों से बिना कार्ब्स वाली डाइट ले रहा हूं, डाइट में प्रोटीन और हेल्दी फैट ले रहा हूं। इसके अलावा बीच के एक दिन करीब 250 ग्राम कार्ब्स खा रहा हूं। उसके बाद फिर प्रोटीन और फैट शुरु कर देता हूं।"

"मेरी कोशिश रहती है कि जितना लीन (घटीला) हो सकूं, उतना अच्छा है। इससे मसल्स की ताकत बढ़ती है और मैं 50 साल का हो गया हूं तो कोशिश करता हूं कि वजन कंट्रोल में रहे। डाइट के अलावा हफ्ते में 1 बार चीट मील भी खाना हो जाता है। इसकी वजह से शरीर का मेटाबोलिज्म काफी ठीक रहती है।"

youtube-cover

ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच दुश्मनी के संकेत पिछले साल स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के दौरान दिखे थे। एवोल्यूशन ग्रुप (रैंडी ऑर्टन, बतिस्ता, ट्रिपल एच, रिक फ्लेयर) रिंग में था, तब बतिस्ता ने ट्रिपल एच पर तंज कसते हुए कहा था कि हंटर ने अपने करियर में कई बड़े मुकाम हासिल किए लेकिन वो कभी उन्हें (बतिस्ता) नहीं हरा पाए। उसके बाद महीनों बाद रिक फ्लेयर के बर्थडे सेलेब्रेशन के दौरान बतिस्ता ने बैकस्टेज एरिया में रिक फ्लेयर पर अटैक किया और इस दुश्मनी को रैसलमेनिया तक पहुंचाया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment