Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से WrestleMania 36 में रोमन रेंस बनाम द फीन्ड होना चाहिए 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 Jan 2020, 10:40 IST

The Fiend and Roman Reigns

WWE में अपनी वापसी करने के कुछ समय बाद ही ब्रे वायट कंपनी के सबसे मशहूर सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं। उन्होंने अबतक कई रेसलर्स को हराया है और शायद द अंडरटेकर के बाद WWE में उनका ही किरदार सबसे डरावना लगता है। 

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस-जॉन सीना को टक्कर देने वाले सुपरस्टार की वापसी की तारीख सामने आई?

वायट ने अपने किरदार द फीन्ड के साथ समरस्लैम 2019 में फिर से डेब्यू किया था। इस समय वह स्मैकडाउन ब्रांड में काम कर रहे हैं और यहाँ के वह यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। वह जल्द ही डेनियल ब्रायन के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं। इन दोनों रेसलर्स के बीच मैच रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में होगा। संभावनाएं काफी ज्यादा हैं कि इस बार भी वायट ही जीत कर लौटेंगे।

मौजूदा अफ़वाहों के अनुसार वायट, रोमन रेंस के खिलाफ रेसलमेनिया में मैच लड़ेंगे। शायद इस वजह से ही वह अपने टाइटल को नहीं हारने वाले हैं। आइये जानें रेंस और वायट के बीच WWE मुकाबला क्यों करवा सकती है।

#5 द बिग डॉग को काफी लंबे समय से किसी टाइटल दुश्मनी में शामिल नहीं किया गया है

रोमन रेंस इस समय ब्रे वायट के साथ स्मैकडाउन में काम कर रहे हैं। वह इस ब्रांड के सबसे बड़े रेसलर्स में से एक हैं। हालाँकि इसके बावजूद उन्होंने लंबे समय से किसी भी टाइटल दुश्मनी में नहीं डाला गया है। 

साल 2018 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को त्याग देने के बाद से ही द बिग डॉग ने इस टाइटल के लिए दोबारा चैलेंज नहीं किया है। उन्होंने पिछले साल सिर्फ एक बार किसी टाइटल के लिए मैच लड़ा था और वो मुकाबला नाकामुरा के खिलाफ हुआ था।

अब चीज़ें बदल चुकी हैं और पहले के मुकाबले इस बार फैंस रेंस को टाइटल के लिए चैलेंज करने के कारण बू नहीं करेंगे। शायद इसी कारण वह वायट का सामना रेसलमेनिया में कर सकते हैं। 

1 / 5 NEXT
Published 03 Jan 2020, 10:40 IST
Advertisement
Fetching more content...