WrestleMania 36 के रिंग में जिगरी दोस्त बनेंगे जानी दुश्मन?

साशा बैंक्स और बेली के मैच का इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स पिछले साल से कर रहा है। लेकिन अभी तक इन दोनों का मैच नहीं हो पाया। जब भी लगा कि अब मैच हो सकता है उससे पहले ये दोनों दोस्त बन गए। बेली और साशा बैंक्स बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अब इन दोनों के बीच इस बार रेसलमेनिया 36 में मैच हो सकता है इस बात के संकेत मिल गए है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में बेली और साशा बैंक्स ने शानदार मैच लड़ते हुए लेसी इवांस और नेओमी को हराया। इसके बाद बैकस्टेज में इऩ दोनों के बीच बात हुई।

ये भी पढ़ें: SmackDown के खराब एपिसोड के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

बैकस्टेज में जो हुआ वो आप ऊपर ट्वीट में देख सकते हैं। बेली ने कहा कि उन्हें कोई भी टच नहीं कर सकता है, इसके बाद साशा बैंक्स ने WWE चैंपियनशिप पर इशारा किया और वो काफी गुस्से में नजर आ रही थी। अब इस बात का संकेत मिल गया है कि अगले हफ्ते इन साशा बैंक्स कुछ ना कुछ अलग स्मैकडाउन में कर सकती हैं। वो बेली के ऊपर अटैक कर सकती हैं। जिसके बाद रेसलमेनिया के लिए इन दोनों का मैच तय होगा। पिछले साल से ये दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं। फैंस इन दोनों का मैच देखना चाहते हैं लेकिन कंपनी ने अभी तक इनका मैच नहीं कराया।

इस हफ्ते बैकस्टेज में साशा बैंक्स का जिस तरीके का रिएक्शन था उससे ये बात साफ हो गई है कि फैंस जिस मैच का इंतजार कर रहे थे वो अब रेसलमेनिया के बड़े स्टेज में हो जाएगा। इन दोनों ने साथ में कमाल का काम किया है। इसलिए फैंस इनका मैच देखना चाहते हैं। दोनों का इतिहास भी शानदार रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं