WWE के दो दिग्गज और जिगरी दोस्त इस बार WrestleMania का हिस्सा नहीं होंगे?

रेसलमेनिया 36 अब काफी नजदीक आ रहा है। मैच कार्ड बहुत अच्छा इस बार है। साशा बैंक्स और बेली का नाम अभी तक इस लिस्ट में हैं। और ये काफी बुरी खबर है। साशा बैंक्स और बेली बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। साशा बैंक्स ने हाल ही में जो ट्वीट किया है उससे लगता है कि अब इस बार ये दोनों रेसलमेनिया में नजर नहीं आएंगे।

एक फैन ने ट्वीट किया कि सभी को रेसलमेनिया में रहने की जरूरत नहीं है। साशा बैंंक्स ने इसका जवाब दिया और कहा कि इसी वजह से मैं और बेली इसका हिस्सा नहीं होंगे।

साशा बैंक्स और बेली इस समय स्मैकडाउन का हिस्सा हैं। दोनों साथ में काम कर रही हैं। फैंस इन दोनों के मैच की मांग काफी पहले से कर रहे हैें। लेकिन अभी तक ऐसा कुछ हुआ नहीं। फैंस ने सोचा था कि इस बार रेसलमेनिया में इन दोनों का मैच देखने को मिलेगा। अभी तक ऐसी कोई स्टीरी स्मैकडाउन में नजर नहीं आई। बेली इस समय स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं। और साशा बैंक्स उनका साथ देती आ रही है। इस बार रेसलमेनिया का मैच कार्ड काफी तगड़ा है। हालांकि साशा बैंक्स और बेली अगर इस बार रेसलमेनिया में हिस्सा नहीं लेती हैं तो फिर ये काफी खराब बात होगी। विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में साशा बैंक्स और बेली का सबसे बड़ा हाथ है।

रेसलमेनिया 36 का अब तक का मैच कार्ड:

1- ब्रॉक लैसनर (चैंपियन) vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप के लिए मैच)

2- गोल्डबर्ग (चैंपियन) vs रोमन रेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच)

3- रिया रिप्ली (चैंपियन) vs शार्लेट फ्लेयर (NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच)

4- जॉन सीना vs 'द फीन्ड' ब्रे वायट

5-शायना बैजलर vs बैकी लिंच (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं