Create

WWE में 6 साल बाद धमाकेदार वापसी करने वाले दिग्गज ने कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का कारण बताया 

छह साल बाद WWE में हुई है कोडी रोड्स की वापसी
छह साल बाद WWE में हुई है कोडी रोड्स की वापसी
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के सबसे बड़े हाइलाइट्स में से एक कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की कंपनी में वापसी रही। अपने मैच के बाद रोड्स ने WWE में वापसी को लेकर बात की और बताया है कि कैसे उन्होंने वापसी का निर्णय लिया। फरवरी में AEW छोड़ने के बाद से ही उनके WWE में वापसी की खबरें चलने लगी थी। छह सालों तक कंपनी से दूर रहने के बाद रोड्स ने वापसी की है।

उन्होंने साल के सबसे बड़े शो में सैथ रॉलिंस का सामना किया। रोड्स ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि वापसी का निर्णय उनके लिए सबसे आसान था। उन्होंने कहा कि वह AEW में जिसके साथ काम किए हैं उन सभी को लेकर गर्व महसूस करते हैं। इसके अलावा उन्हें लगता है कि शानदार चीज़ बनाने में उन्होंने भी अपना योगदान दिया है।

रोड्स ने कहा, मैं AEW को लेकर गर्व महसूस करता हूं। मैं मैट, निक और केनी को लेकर गर्व महसूस करता हूं। यहां आने का निर्णय लेना मेरे लिए सबसे आसान था। यह केवल समय की बात थी। वह शो अच्छा कर रहे हैं। रेसलर्स को पेमेंट मिल रही है और ऐसा करने में मेरा हाथ रहा। शायद मेरा इसमें बड़ा हाथ रहा और मैं इसको लेकर गर्व महसूस करता हूं। बात यह थी कि आप कब तक दूसरों के लिए काम करना चाहते हैं। मैं अपने लिए कुछ करना चाहता था।

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के स्पेशल काम का रोड्स ने किया खुलासा

कोडी रोड्स ने यह खुलासा भी किया है कि विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचर्ड उनसे मिलने गए थे। पूर्व AEW स्टार को भरोसा है यदि दोबारा साइन करने के लिए वह राजी नहीं भी होते तो भी उनका रिश्ता अच्छा रहता। रोड्स ने यह भी स्वीकार किया है कि उन्होंने WWE गलत तरीके से छोड़ा था और कई बार कंपनी की आलोचना भी कर चुके हैं।

कोडी रोड्स ने कंफर्म किया है कि वह WrestleMania 38 के बाद होने वाले RAW में भी दिखाई देंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रोड्स के आने के बाद रेड ब्रांड में क्या बदलाव देखने को मिलते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...