WWE

WWE द्वारा WrestleMania 34 में कराए जा सकते हैं 14 मैच

रैसलमेनिया में कई सारे टाइटल और नॉन टाइटल मैच देखने को मिलेंगे

रैसलमेनिया 34 को होने में करीब 2 हफ्ते का समय रह गया है और लगभग तय हो गया है कि कौन सा सुपरस्टार किसके खिलाफ मैच लड़ेगा। WWE द्वारा अभी तक रैसलिंग के सबसे बड़े शो के लिए 11 मैचों का एलान किया जा चुका है। इसके अलावा 3 मैचों के होने के लेकर कहानी लगभग अपने अंजाम तक पहुंच चुकी है।

इस बार की रैसलमेनिया में रोंडा राउजी अपना डैब्यू मैच लड़ेंगी। यहां वो कर्ट एंगल के साथ टीम बनाकर स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ेंगे। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर दुनिया भर की नजरें होंगी, इस मैच में ब्रॉक लैसनर का सामना रोमन रेंस के साथ होगा। WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स की टक्कर शिंस्के नाकामुरा के साथ होगी।


WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट और असुका के बीच मैच होगा। वहीं रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए 2 पुरानी दोस्त नाया जैक्स और एलेक्सा ब्लिस आमने सामने होंगी। WWE में आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल और विमेंस रैसलरों के लिए भी बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया जाएगा।

कंपनी की 2 अन्य बड़े टाइटल के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच होंगे। यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए रैंडी ऑर्टन, बॉबी रूड और जिंदर महल के बीच मुकाबला होगा तो वहीं इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए फिन बैलर, सैथ रॉलिंस और द मिज़ आमने सामने होंगे। इसके साथ-साथ रैसलमेनिया में ही क्रूजरवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल मुस्तफा अली और सैड्रिक एलैक्जेंडर के बीच होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे।


इसके 3 मैच जिनकी अगले हफ्ते घोषणा की जाती है, वो जॉन सीना vs अंडरटेकर, शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन vs सैमी जेन और केविन ओवंस का मैच है। स्मकैडाउन टैग टीम टाइटल के लिए भी ट्रिपल थ्रैट मैच का एलान किया जा सकता है। इसमें से कई सारे मैच रैसलमेनिया के प्री शो में होंगे।