Create

WrestleMania के लिए डेनियल ब्रायन ने किया अपने मैच का एलान, रखी गई कुछ शर्तें

Ankit

जिस पल का इंतजार फैंस को था वो पल रैसलमेनिया से कुछ दिन पहले स्मैकडाउन में देखने को मिला। पिछले हफ्ते ब्रायन पर घातक अटैक हुआ था। जिसके बाद इस बार ब्रायन ने ब्लू ब्रांड में दस्तक दी। ब्रायन ने प्रोमो करते हुए पिछले हफ्ते के बारे में बताया साथ ही सैमी जेन और केविन ओवंस की हरकतों पर गुस्सा हुए। इसी के साथ ब्रायन ने रैसलमेनिया के लिए मैच एलान किया और सेमी-ओवंस को चेतावनी दी।

स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर ब्रायन को पिछले सप्ताह रिंग मेम लौटने की मंजूरी मिल गई थी। जिसके बाद ओवंस और सैमी ने उनपर अटैक किया था। इससे पहले ये दोनों दोस्त शेन मैकमैहन पर अटैक कर चुके थे। पिछले हफ्ते ब्रायन ने ओनंस और जेन को कंपनी से बाहर कर दिया था जिसके बाद, ब्रायन पर उनका गुस्सा निकला। अब ब्रायन ने साफ किया है कि रैसलमेनिया में शेन मैकमैहन-डेनियल ब्रायन रिंग में केविन ओवंस और सैमी जेन का सामना करेंगे। इस मैच में शर्त भी रखी गई है।

शर्त के मुताबिक ब्रायन ने बताया कि अगर उनकी टीम जीत जाती है तो ओवंस-जेन को कंपनी से बाहर होना पड़ेगा लेकिन अगर ओवंस-जेन की जीत होती है तो उनको फिर से WWE में शामिल किया जाएगा। ब्रायन इस बार ब्लू ब्रांड में काफी आक्रामक दिखे।इसके अलावा सैमी जेन ब्रायन के चैलेंज को स्वीकर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सैमी जेन के मुताबिक ब्रायन और शेन के लिए ये मैच काफी बुरा होने वाला है। खैर, दोनों टीमों के लिए रैसलमेनिया का मंच सज गया है। एक तरह दो दिग्गज अपना बदला लेना चाहेंगे तो दूसरी तरफ दो दोस्त अपना गुस्सा निकालना पसंद करेंगे। देखना होगा कि इस बड़े मुकाबले में सम्मान की जीत होती है या फिर अहंकार की।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment