Create

WWE WrestleMania 38 के लिए Roman Reigns, Becky Lynch और Charlotte Flair के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

WWE WrestleMania 38 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE WrestleMania 38 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE WrestleMania 38 की जद्दोजहद अभी से शुरू हो गई है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर इस इवेंट में चैंपियन के रूप में उतरेंगे। WWE के प्लान के मुताबिक रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। बैकी लिंच (Becky Lynch) का मुकाबला रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर के साथ होगा। वहीं शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का मुकाबला स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स के साथ होगा। ये बहुत बड़ी खबर अब फैंस के लिए आ रही है।

WWE WrestleMania 38 को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर

सैथ रॉलिंस भी चौथे टॉप चैंपियन के रूप में WrestleMania में एंट्री करेंगे। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में रोमन रेंस, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के प्रतिद्वंदी को लेकर ये खुलासा किया है। मैल्टजर ने चार बड़े मैचों के बारे में अपनी रिपोर्ट में बता दिया है। इस लिस्ट में सैथ रॉलिंस और बिग ई के बीच WWE चैंपियनशिप मैच भी शामिल है। मैल्टजर ने कहा कि WWE का ये ऑरिजिनल प्लान है और इसके हिसाब से ही कंपनी आगे काम करेगी।

youtube-cover

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच लगभग तय लग रहा है। WWE का अगला इवेंट Royal Rumble 2022 होगा। इस इवेंट के बाद जरूर थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच भी होगा। अगर इस इवेंट में टाइटल में बदलाव होगा तो फिर WWE के प्लान में बदलाव हो सकता है।

रिपोर्ट में ये भी खबर आ रही है कि रोमन रेंस की बादशाहत इस बार खत्म हो सकती है। यानी की सैथ रॉलिंस WWE के नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार बॉबी लैश्ले के खिलाफ ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड कर लेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर टाइटल एक्सचेंज भी हो सकता है। अब देखना होगा कि WWE अपने प्लान में किस तरह आगे बदलाव करेगा। फैंस की नजरें लगातार इन खबरों पर बनी रहेंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment