Create

बिना पैरों वाले रैसलर के रिंग में गजब कारनामे, बिना रैसलरों के रिंग में हुआ 'अदृश्य मैच'

Enter caption

आपने तमाम रैसलिंग मुकाबले देखे होंगे, तमाम रैसलर्स और उनके मूव्स को देखा होगा। रैसलिग में रेफरी की भूमिका काफी अहम होती है और रेफरी दो रैसलर्स के बीच हमेशा बना रहता है, लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि रिंग में रेफरी अदृश्य मैच करवा रहा हो? वैसे तो हमें पूरा भरोसा है कि आपने ऐसा कोई मैच नहीं देखा होगा और इसलिए हम लेकर आए हैं आपके लिए ऐसे ही एक रैसलिंग इवेंट से कुछ वीडियो, जहां आपको ऐसी चीजें देखने को मिलेंगी कि आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो सकेगा।

अदृश्य मैच करा रहे रेफरी

मैचों में रेफरी का होना तो आम और बेहद जरूरी बात है, लेकिन यदि रिंग में रैसलर हों ही नहीं और फिर भी रेफरी मैच करवा रहा हो तो आपके दिमाग में क्या ख्याल आएगा? JOEY JANELA'S SPRING BREAK 3 के सालाना समरब्रेक इवेंट में कुछ ऐसा ही हुआ। रेफरी रिंग में मैच करवा रहा है, लेकिन रैसलर तो कोई दिखाई ही नहीं दे रहा है। रेफरी टैप करता है, खुद को थप्पड़ खाते हुए भी दिखाता है और उसे देखकर कहीं से नहीं लगता कि वहां दो रैसलर फाइट नहीं कर रहे हैं।

बिना पैरों के मूव्स करने वाले प्रोफेशनल रैसलर

उसी इवेेंट पर दिखे एक रैसलर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस रैसलर के दोनों पैर नहीं हैं और उसे अपने सब काम व्हीलचेयर से ही करने पड़ते हैं, लेकिन इसके बावजूद यह व्यक्ति रैसलिंग कर रहा है। केवल रैसलिंग की बात होती तो ठीक था, लेकिन यह रैसलर हर प्रोफेशनल मूव को इतने बेहतरीन तरीके से परफॉर्म कर रहा है कि अच्छे-अच्छे रैसलर्स को भी शर्म आ जाएं। चाहे वह DDT हो या फिर रे मिस्टीरियो का काफी मशहूर 619 मूव इस रैसलर को हर मूव में महारत हासिल है। इस रैसलर का नाम है डस्टिन थॉमस।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment