Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank ब्रीफकेस नहीं जीतना चाहिए था

Ankit Kumar
ANALYST
17 Jun 2018, 14:01 IST
मनी इन द बैंक पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं, ऐसे में फैंस की इस पीपीवी को लेकर बेसब्री बढ़ना लाजमी है। WWE ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मैच बुक किए हैं। जिनमें मैंस मनी इन द बैंक और विमेंस मनी इन द बैंक मुकाबला शामिल है। इसके अलावा इस पीपीवी में रॉ और स्मैकडाउन के कई टाइटल के लिए मुकाबला होगा।

पीपीवी पर सबसे खास मुकाबला मैंस मनी इन द बैंक होने वाला है हालांकि पीपीवी पर और भी कई बड़े मैच हैं लेकिन फैंस को मैंस मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले का सबसे ज्यादा इंतजार है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार मनी इन द बैंक ब्रीफेकस कौन सा सुपरस्टार जीतता है। इससे पहले हुए मनी इन द बैंक मुकाबले में कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हुए हैं जिन्होंने ब्रीफकेस जीतने के बाद उसका कुछ खास फायदा नहीं उठाया।

इसी कड़ी में हम उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिन्हें मनी इन द बैंक ब्रीफकेस नहीं जीतना चाहिए था।

शेमस


A Complete Waste of Opportunity.

साल 2010 से 2012 के बीच में शेमस का WWE में सफर काफी शानदार रहा। हालांकि साल 2015 तक आते-आते वह मेन इवेंट के काफी दूर चले गए थे। साल 2015 में हुए मनी इन द बैंक में शेमस से जीत हासिल की लेकिन उनकी ये जीत व्यर्थ हो गई।

इस मुकाबले में रोमन रेंस भी शामिल थे और रोमन रेंस को साइडलाइन कर शेमस का मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने का कोई तुक नहीं था। इसके अलावा शेमस ने सर्वाइवर सीरीज पर वर्ल्ड टाइटल भी जीता लेकिन जल्द ही उसे गंवा भी दिया।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...