Create

"Paul Heyman का रोल अब The Usos निभा रहे हैं"- दिग्गज ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE SmackDown में इस हफ्ते शानदार मैच हुआ था
WWE SmackDown में इस हफ्ते शानदार मैच हुआ था

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत द उसोज और रोमन रेंस (Roman Reigns) ने दी। द उसोज (The Usos) ने शानदार प्रोमो कट किया। रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर जिमी और जे उसो के प्रोमो से काफी खुश नजर आए। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में लगभग 508 दिन हो गए। द उसोज ने रोमन रेंस को सबसे महान बताया।

WWE में रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार चल रहा है

रोमन रेंस का ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार अभी तक रहा है। रोमन रेंस का साथ द उसोज ने बहुत अच्छे से अभी तक दिया है। द उसोज का टैग टीम चैंपियनशिप रन भी शानदार चल रहा है। लगभग 187 दिन उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए है। रोमन रेंस के साथ अब पॉल हेमन नहीं है। इसके बाद पॉल हेमन की जिम्मेदारी द उसोज ने ले ली है। स्मैक टॉक पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा,

अभी तक रोमन रेंस के लिए पॉल हेमन ने काम किया। हमेशा रोमन रेंस का परिचय खास अंदाज में उन्होंने कराया। अब रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन नहीं है तो ये काम द उसोज कर रहे हैं। ये देखकर मुझे काफी अच्छा लगा। द उसोज फैंस को काफी एंटरटेन करते हैं। शानदार प्रोमो भी उनका रहता है। मैं पहले भी द उसोज के काम से काफी प्रभावित था। पॉल हेमन नहीं है तो अब द उसोज ने अपना कदम रोमन रेंस के लिए आगे बढ़ा लिया है। कुल मिलाकर देखा जाए तो पॉल हेमन का रोल अब द उसोज निभा रहे हैं।

youtube-cover

Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। ये मैच काफी तगड़ा होगा लेकिन रोमन रेंस के लिए कहीं ना कहीं इस मैच में काफी चुनौती होगी। इस बार द उसोज उनके साथ नहीं रहेंगे। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में द उसोज का मुकाबला सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के साथ हुआ था। इस मैच के अंत में रोमन रेंस ने आकर सैथ रॉलिंस को सुपरमैन पंच मार दिया था। DQ के जरिए केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस की जीत हो गई। शर्त के मुताबिक Royal Rumble में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द उसोज की दखलअंदाजी नहीं होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment