'बिल्कुल नहीं' - WWE Backlash में होने वाले चैंपियनशिप मैच को लेकर दिग्गज का आया चौंकाने वाला बयान

iyo sky vs bianca belair backlash 2023
रेसलिंग दिग्गज ने फेमस सुपरस्टार को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE: WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का टाइटल रन 390 दिनों से भी अधिक समय से चला आ रहा है और अब बैकलैश (Backlash 2023) में उन्हें इयो स्काई (Iyo Sky) के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। मगर अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने स्काई की जीत की संभावनाओं पर बड़ा बयान दिया है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग और बिल एप्टर, आगामी Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच पर चर्चा करते हुए नज़र आए। एप्टर ने स्काई की जीत की संभावना पर कहा:

"बिल्कुल नहीं। बियांका ब्लेयर को EST कहा जाता है क्योंकि वो बेस्ट हैं। मुझे इयो स्काई से कोई मतभेद नहीं है, लेकिन वो इस टाइटल को जीतने के लिए सही रेसलर नहीं हैं।"

टेडी लॉन्ग ने एप्टर से सहमति जताते हुए कहा:

"मैं बिल एप्टर से सहमत हूं। बियांका अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड करेंगी और मैं अभी से उन्हें बधाई देना चाहता हूं। उनके लुक्स अच्छे हैं, एक अच्छी परफॉर्मर हैं और साथ ही एक बेहतरीन एथलीट भी हैं।"

youtube-cover

Bianca Belair एक साल से ज्यादा समय से WWE Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं

बियांका ब्लेयर की दुश्मनी पिछले साल WrestleMania 38 के बिल्ड-अप में बैकी लिंच से शुरू हुई थी। उनका मेनिया में मैच बुक किया गया, जिसमें ब्लेयर ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए Raw विमेंस टाइटल अपने नाम किया था।

#WWEバックラッシュ 】まであと3️⃣日ロウ女子王座戦🏆ビアンカ・べレア 🆚 イヨ・スカイ我らが“天空の逸女”イヨ🇯🇵が大一番!“EST”ビアンカから王座奪取なるか?日本時間5/7(日)午前9時 #WWEネットワーク で配信#WWE #WWEBacklash #wwe_jp @Iyo_SkyWWE https://t.co/b12a0l2uvs

ब्लेयर उसके बाद से रेड ब्रांड की विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं और इस दौरान उन्होंने कई बड़ी चुनौतियों को पार कर अपने टाइटल रन को जारी रखा है। इस बीच उन्होंने WrestleMania 39 में ओस्का पर बड़ी जीत हासिल कर अपने शानदार मोमेंटम को कायम रखा था।

अब उनके सामने इयो स्काई की चुनौती है, जो WWE की बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं। मेन रोस्टर पर अभी तक उन्हें एक टैग टीम सुपरस्टार के रूप में दिखाया गया है, इसलिए सिंगल्स मैचों में कम अनुभव होना उनकी जीत पर संकट बनकर खड़ा है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि वो ब्लेयर की चुनौती को पार कर पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment