WWE में मौजूदा चैंपियन की बादशाहत को कौन खत्म करेगा? दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

rhea ripley title run
किसके हाथों होगी मौजूदा चैंपियन की हार?

WWE: WWE में इस समय द जजमेंट डे (The Judgement Day) टॉप फैक्शंस में से एक बना हुआ है। इसी टीम की मेंबर, रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हराकर स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप जीती थी, जिसे अब विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के नाम से जाना जाता है। अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने रिप्ली के टाइटल रन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Sportskeeda Wrestling के UnSkripted पॉडकास्ट पर हाल ही में बिल एप्टर से पूछा गया कि रिप्ली का टाइटल रन किसके हाथों समाप्त हो सकता है। इसका जवाब देते हुए सीनियर रेसलिंग जर्नलिस्ट ने कहा कि शार्लेट उनसे अपना बदला पूरा कर सकती हैं या उनका चैंपियनशिप सफर एक ऐसे रेसलर के हाथों समाप्त होगा, जिसकी जीत फैंस के लिए चौंकाने वाली रह सकती है।

बिल एप्टर ने कहा:

"उनके टाइटल रन का अंत शार्लेट फ्लेयर या किसी ऐसे रेसलर के हाथों होगा जिसके बारे में शायद फैंस ने अभी ज्यादा नहीं सुना है।"

youtube-cover

WWE SummerSlam में Rhea Ripley के साथ मैच चाहती हैं Natalya

नटालिया को Night of Champions 2023 में रिया रिप्ली के हाथों आसान हार का शिकार बनना पड़ा था, लेकिन Raw के एक हालिया एपिसोड में उन्होंने मौजूदा चैंपियन को कड़ी टक्कर दी थी। अब SummerSlam 2023 में नटालिया ने रिप्ली के खिलाफ मैच की इच्छा जताते हुए कहा:

"मैं SummerSlam में रिया रिप्ली को चैलेंज करना चाहती हूं। ये अनुभव मेरे लिए शानदार रहेगा। ये जहां भी हो, मेरे लिए WWE में शायद कोई जगह नहीं है।"

चूंकि नटालिया लगातार 2 मैचों में रिया रिप्ली के हाथों हार झेल चुकी हैं, इसलिए उन्हें तीसरा मैच मिलने की संभावना कम है। वहीं कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार SummerSlam 2023 में मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन का सामना राकेल रॉड्रिगेज़ से हो सकता है, जो इस समय लिव मॉर्गन के साथ मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियन हैं। Raw के हालिया एपिसोड में बैकस्टेज रिप्ली और रॉड्रिगेज़ का फेस-ऑफ भी इस धमाकेदार मैच के होने के संकेत दे रहा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now