WWE दिग्गज ने John Cena को WrestleMania 40 में Hall of Famer के खिलाफ देखने की जताई इच्छा, 17 साल पुरानी यादें होंगी ताजा?

पूर्व WWE जॉन सीना इस समय इन रिंग एक्शन से दूर हैं
पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना इस समय इन-रिंग एक्शन से दूर हैं

John Cena: WWE स्टार जॉन सीना (John Cena) भले ही इस समय फुल टाइमर के रूप में नज़र ना आ रहे हो लेकिन फैंस उन्हें अभी भी रिंग में देखना चाहते हैं। इसी कड़ी में अब बिल एप्टर (Bill Apter) एक बार फिर से जॉन सीना और RVD को एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में देखना चाहते हैं। इन दोनों स्टार्स का सामना 17 साल पहले ECW: One Night Stand 2006 में हुआ था। इस मुकाबले में Hall of Famer रॉब वैन डैम (RVD) ने उन्हें मात दी थी।

हाल ही में Sportskeeda Wrestling के शो UnSKripted में क्रिस फेदरस्टोन और बिल एप्टर ने WrestleMania 40 में जॉन सीना के मैच को लेकर बात की। इस इवेंट में क्रिस फेदरस्टोन में जॉन सीना को RVD के साथ बुक करने को लेकर बात की, जिस पर बिल एप्टर ने भी अपनी हामी भरी। इस मैच को लेकर बिल एप्टर ने कहा,

"मैं जॉन सीना और RVD के बीच मैच को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। आप भी जानते हैं कि मुझे ये मुकाबला पसंद हैं।"

youtube-cover

17 साल पहले पूर्व WWE चैंपियन John Cena और RVD के बीच हुआ था मैच

ECW: One Night Stand 2006 शो के मेन इवेंट में जॉन सीना का सामना RVD से हुआ था। इस मैच में जॉन सीना एक बेबीफेस कैरेक्टर में नज़र आ रहे थे, लेकिन इसके बाद भी फैंस से उन्हें बहुत ज्यादा हीट का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा ऐज ने इस मैच में इंटरफेयर किया था। ऐज की वजह से जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था और RVD पहली बार WWE चैंपियन बने थे।

बता दें कि RVD काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या WWE उन्हें जॉन सीना के खिलाफ स्टोरीलाइन के लिए वापस लाता है या नहीं। इसमें कोई भी शक नहीं है कि RVD और जॉन सीना एक बार फिर से रिंग में जादू कर सकते हैं। फैंस को एक बार फिर से अपने पसंदीदा स्टार्स को रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ देखने का मौका मिल जाएगा और 17 साल पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now