Create

"आपको कंपनी से फायर कर देंगे"- अंडरटेकर के ऊपर पूर्व WWE दिग्गज ने लगाए गंभीर आरोप

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बडा़ बयान सामने आया
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बडा़ बयान सामने आया

प्रो रेसलिंग दिग्गज और पूर्व WWE सुपरस्टार साबू (Sabu) ने पिछले महीने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। ECW दिग्गज साबू ने इस बार WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) को लेकर बड़ा बयान दिया है। साबू ने कुछ गलत शब्दों का प्रयोग भी अंडरटेकर को लेकर किया। साबू ने कहा कि रिंग में अंडरटेकर के साथ जो लापरवाही दिखाता था उन्हें WWE से वो फायर कर देते थे।

ECW दिग्गज साबू ने पिछले महीने रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था

पिछले साल रेसलिंग से अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया था। 30 साल तक प्रो रेसलिंग में अंडरटेकर ने काम किया और फैंस को एंटरटेन किया। WWE में हर कोई अंडरटेकर की बहुत इज्जत करता है। विंस मैकमैहन ने भी हमेशा अंडरटेकर के ऊपर भरोसा जताया। साल 2006 से 2007 के बीच में साबू ने भी WWE में काम किया था। PTM’s Vinny Vegas को हाल ही में साबू ने अपना इंटरव्यू दिया। अंडरटेकर को लेकर साबू ने कहा,

जो अपने आप को ज्यादा दिखाने की कोशिश करते हैं उन्हें मैं पसंद नहीं करता हूं। रिंग में कई चीजें होती है उन्हें स्वीकार करना चाहिए। अंडरटेकर भी अपने आपको ज्यादा लाइट दिखाते हैं लेकिन ये किसी को फील नहीं होता होगा। अगर आप उनके खिलाफ कठोर हो जाएंगे तो फिर वो भी एक्शन लेंगे। वो आपको फायर कर देंगे। अगर आप मेरे साथ कठोर होंगे तो मैं ऐसा नहीं करूंगा। मैं आपसे इस चीज़ को लेकर बात करूंगा। WWE में कई ऐसे टॉप के सुपरस्टार्स है जो अंडरटेकर की तरह काम करते हैं। अंडरटेकर ने कभी भी अपने प्रतिद्वंदी की परवाह नहीं की। अगर उनके साथ आप कठोर हो गए तो फिर आपकी शिकायत हो जाएगी।

साबू ने इस बार अंडरटेकर के ऊपर कड़े आरोप लगाए है। साबू ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान पिछले महीने किया था और उन्होंने कहा था कि वो अपना अंतिम मैच ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फ्यूचर में लड़ना चाहेंगे। साबू ने ये भी कहा था कि अब उनका शरीर आगे एक्शन के लिए साथ नहीं दे रहा है। साबू और लैसनर के बीच शायद ही कभी मुकाबला हो पाएगा। अब साबू भी रिंग में शायद कभी नजर नहीं आएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment