"वो कब तक गुस्सा करते रहेंगे"- रेसलिंग दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन और उनके साथियों की बुकिंग को लेकर WWE पर उठाए कड़े सवाल

गुंथर इस समय इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं
गुंथर इस समय WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं

Gunther: WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर (Gunther) मौजूदा समय के सबसे डॉमिनेंट स्टार्स में से एक हैं। फैंस इस समय गुंथर के टाइटल रन को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर की बुकिंग को लेकर कंपनी पर सवाल उठाए हैं।

गुंथर इस समय इम्पीरियम ग्रुप के लीडर हैं। इस समय उनके ग्रुप में भी कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। इम्पीरियम के सदस्यों को टॉमैसो चैम्पा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के हार के बाद गुंथर काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दिए थे।

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने हाल ही में Legion of Raw के लेटेस्ट एपिसोड में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि इम्पीरियम की स्टोरीलाइन बहुत पुरानी हो गई है। वो काफी समय से इस ग्रुप के टूटने को लेकर संकेत दे रहे हैं। उन्होंने कहा,

"WWE इस बुकिंग को कब तक करते रहेगा? कब तक गुंथर, लुडविग काइजर और जियोवानी विंची पर गुस्सा करते रहेंगे। ये कब तक चलता रहेगा? यह कई महीनों से चल रहा है।"

youtube-cover

अगले हफ्ते WWE Raw में मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे Gunther और Tommaso Ciampa

गुंथर से लड़ने के लिए टॉमैसो चैम्पा ने हालिया Raw के एपिसोड में लुडविग काइजर और पिछले हफ्ते जियोवानी विंची को मात दी थी। इसके बाद अब गुंथर, टॉमैसो चैम्पा का सामना करेंगे। इस मैच को ऑफिशियल बनाने के लिए अगले हफ्ते Raw में दोनों ही स्टार्स कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे। इस कॉन्ट्रैक्ट के साइन होने के बाद गुंथर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टॉमैसो सिएम्पा के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। बता दें कि उन्हें चैंपियन के तौर पर 471 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं और कोई भी स्टार उन्हें मात नहीं दे पाया है।

इस मैच को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि गुंथर और टॉमैसो चैम्पा दोनों ही अपने इन-रिंग वर्क के लिए फेमस हैं। फैंस इन दोनों ही स्टार्स को पसंद करते हैं। ऐसे में सभी को एक धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इस मैच को किस तरह से बुक करती है।