Create

WWE दिग्गज ने SmackDown के मौजूदा चैंपियंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Smackdown के टैग टीम चैंपियंस हैं द उसोज
Smackdown के टैग टीम चैंपियंस हैं द उसोज
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में द वाइकिंग रेडर्स (The Viking Raiders) को हराने के बाद डच मैंटेल (Dutch Mantel) को द उसोज (The Usos) की रिंग के अंदर की ताकत काफी पसंद आई है। वाइकिंग रेडर्स ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को हासिल करने के लिए काफी तगड़ी फाइट की थी। हालांकि, जिमी और जे उसो उन्हें चित करने के लिए बेहतर थे।

हाल ही में स्मैक टॉक के नए एपिसोड में मैंटेल ने दावा किया है कि WWE में डेब्यू करने के बाद से उसोज ने काफी अधिक सुधार किया है। उनके मुताबिक अब जिमी और जे को अपने मूव के लिए बोलना नहीं पड़ता है क्योंकि वह दोनों एक दूसरे को काफी बेहतरीन तरीके से समझते हैं।

मैंटेल ने कहा, यह लोग साथ में काफी बेहतर काम करते हैं। वह कुछ भी नहीं भूलते हैं। कुछ भी बैलेंस के बाहर नहीं होने पाता है। मैं देखकर काफी चौक गया हूं कि उसोज इतने अच्छे हैं क्योंकि जब वे यहां आए थे तब इसके बिल्कुल करीब नहीं थे। मेरे ख्याल से उन्होंने एजेंट्स की सलाह ली और बैकस्टेज के लोगों की बात मानते हुए खुद को सुधारा। अब वे ऐसे लेवल पर है कि उन्हें किसी से कुछ पूछने की जरूरत नहीं है। वह आपस में काफी लंबे समय तक काम कर चुके हैं तो उन्हें पता होता है कि क्या आने वाला है।

सबसे लंबे समय तक WWE SmackDown टैग टीम चैंपियन होने का रिकॉर्ड बना चुके हैं द उसोज

द वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ जीत करते ही उसोज ने SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को 229 दिनों से अपने पास रखा है। इस चैंपियनशिप के इतिहास में यह सबसे बड़ा रन है। जुलाई 2021 में जिमी और जे उसो ने डॉमिनिक और रे मिस्टेरियो को Money in the Bank में हराते हुए इस चैंपियनशिप जीता था। रोमन रेंस के साथ उनकी टीम काफी करारी हो चुकी है और इसके बाद से भी उनके दबदबे में काफी इजाफा हुआ है।

इस बात की पूरी उम्मीद है कि वे इस साल होने वाले WrestleMania में टैग टीम चैंपियंस के रूप में ही जाने वाले हैं। हालांकि देखना होगा कि साल के सबसे बड़े स्टेज में उनका मुकाबला किसके खिलाफ होता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...