Create
Notifications

WWE में डेब्यू करने वाले फेमस Superstar की बुकिंग पर दिग्गज ने उठाए सवाल, कंपनी पर फूटा जबरदस्त तरीके से गुस्सा

Dutch Mantell को WWE में मैनेजर के तौर पर अपने समय के लिए जाना जाता है।
Dutch Mantell को WWE में मैनेजर के तौर पर अपने समय के लिए जाना जाता है।
reaction-emoji
Seema Yadav

पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटल (Dutch Mantell) ने मेन रोस्टर में रेचल रोड्रिगज (Raquel Rodriguez) की बुकिंग और कैरेक्टर डायरेक्शन की आलोचना की और उनका गुस्सा कंपनी पर फूटा है। दरअसल रेचल रोड्रिगज ने तीन हफ्ते पहले ही स्मैकडाउन (SmackDown) में लोस लोथारियस (Los Lotharios) के साथ बैकस्टेज सेगमेंट के साथ मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। इस हफ्ते में उन्होंने ब्लू ब्रांड पर अपने पहले मैच के दौरान कैट कार्डोना (Cat Cardona) को हराया था।

youtube-cover

वहीं Sportskeeda Wrestling's SmackTalk पर मैच के बारे में बात करते हुए डच मैंटल ने कहा रेचल का करैक्टर, जिसमें वह सिर्फ मुस्कुराती हैं, उसमें कोई व्यक्तित्व नहीं दिखता है.। दिग्गज स्टार ने जोर देकर कहा कि पूर्व NXT चैंपियन को बड़े फाइटर्स से मुकाबला करना चाहिए।

youtube-cover

WWE NXT में तीन बार की चैंपियन रही हैं रेचल रोड्रिगज

रेचल रोड्रिगज ने साल 2016 WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और उन्हें शुरूआती समय में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में भेजा गया, जहां उन्होंने अपनी लगातार कई सालों की कड़ी मेहनत के बाद 2020 से उन्हें लगातार टीवी पर आने का मौका मिला।

31 साल की पूर्व चैंपियन ने डकोटा काई और टेगन नॉक्स के बीच एक मुकाबले में दखल देते हुए छाप छोड़ी। उन्होंने डकोटा काई के साथ टीम भी बनाई। डस्टी रोड्स क्लासिक टूर्नामेंट जीतने के बाद दोनों सुपरस्टार्स NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने में भी कामयाब हुईं।

रेचल रोड्रिगज ने सिंगल्स डिवीजन में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया और आईओ शिराई को हराते हुए NXT विमेंस चैंपियनशिप को जीता। इसी वजह से डकोटा काई और उनकी दोस्ती में दराई आई। काई की वजह से रोड्रिगज अपनी चैंपियनशिप भी हार गई थीं। हालांकि टॉक्सिक एट्रैक्शन को हराकर दोनों बहुत जल्द ही एक बार फिर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता।

डकोटा काई को WWE से रिलीज कर दिया गया है और रोड्रिगज इस समय मेन रोस्टर का हिस्सा हैं। उन्होंने जीत के साथ शुरुआत की है, लेकिन उनकी बुकिंग फैंस को अभी तक पसंद नहीं आई है। देखना होगा कि कंपनी उन्हें आने वाले समय में किस तरह बुक करती है।

Raquel Gonzalez had a successful in ring debut. Even though it was predictable. But it was good. I just hope WWE pushes her the right way. #Smackdown https://t.co/4o2qo6NhAo

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...