Create

पूर्व WWE Superstar के AEW में बड़े मैच के बाद दिग्गज का फूटा गुस्सा, जमकर की आलोचना

AEW Rampage में कीथ ली ने लड़ा सिंगल्स मुकाबला
AEW Rampage में कीथ ली ने लड़ा सिंगल्स मुकाबला
reaction-emoji
Neeraj Pandey

रेसलिंग दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) AEW Rampage में कीथ ली (Keith Lee) के डेब्यू से खुश नहीं हुए। ली ने 09 फरवरी को Dynamite डेब्यू के बाद अपने AEW करियर का दूसरा मुकाबला लड़ा। जेडी ड्रेक (JD Drake) के खिलाफ यह मुकाबला उनके लिए आसान नहीं रहा और यह काफी लंबा चला था। स्पोर्ट्सकीड़ा के स्मैक टॉक के हालिया एपिसोड में बात करते हुए मैंटेल ने कहा कि ली एक स्टार जैसे नहीं दिखे।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रमोशन को उन्हें उनसे छोटे स्टार्स के खिलाफ बुक करना चाहिए क्योंकि ऐसे मैचों में ही वह अपनी ताकत दिखा पाते हैं। मैंटेल मैच के समय से नाखुश थे और उनका कहना है कि यह छोटा मैच होना चाहिए था।

उन्होंने कहा, मुझे यह पसंद नहीं आया क्योंकि वह स्टार जैसे नहीं दिखे थे। उन्हें एक स्टार की तरह दिखना चाहिए था। मुझे नहीं पता कि आप कैसे स्टार जैसे दिखेंगे। उन्हें छोटे लोगों के साथ लड़ना चाहिए। मेरे हिसाब से आपको कीथ ली की ताकत का इस्तेमाल करना चाहिए। उन्हें ड्रेक को गंभीर दिखाना चाहिए था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। वे उन्हें मजबूत दिखाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुझे नहीं लगा की ली को ऐसा करना था।

WWE के पूर्व सुपरस्टार का AEW Rampage में हुआ था मैच

The power of #Limitless @RealKeithLee! He takes the victory over JD Drake! But #TheWingmen aren't happy with the result! It’s #AEWRampage LIVE on TNT right now! https://t.co/9GnIIKGNf2

पूर्व WWE मैनेजर के मुताबिक कीथ ली का ड्रेक के खिलाफ मैच अच्छा नहीं था। खास तौर से जब एपिसोड के अन्य मैचों से इसकी तुलना की जाए। मैंटेल का मानना है कि TNT चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले से शो की शुरुआत शानदार रही थी, लेकिन ली के मैच के बाद मोमेंटम खराब हो गया।

उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से यह उन मैचों की तरह था जिसे आप नहीं देखना चाहते हैं। आप एक बेहतरीन पहले मैच के साथ शुरुआत करते हैं और फिर कीथ ली आते हैं और उन्होंने मोमेंटम को खराब कर दिया। इससे शो निश्चित तौर पर खराब नहीं होता, लेकिन मेरे हिसाब से उन्हें इस पर थोड़ा और काम करना चाहिए था।

आपको बता दें कि कीथ ली को पिछले साल WWE ने निकाल दिया था और इस साल उन्होंने AEW में डेब्यू किया। भले ही उन्होंने Rampage में अहम जीत दर्ज की, लेकिन फिर भी उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...