Create

"मेरे हिसाब से उनकी जीत होनी चाहिए थी"- WWE में पूर्व चैंपियन की एक और हार के बाद फूटा दिग्गज का गुस्सा

रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल ने की है बच की तारीफ
रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल ने की है बच की तारीफ

WWE के पूर्व मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) को इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में बच (Butch) का प्रदर्शन पसंद आया है। हालांकि, उनका मानना है कि फाइट नाइट मेंबर जीत के हकदार थे। पूर्व NXT यूके चैंपियन ने जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के खिलाफ रिमैच में अपना हिसाब बराबर करने की कोशिश की थी। पूरे मैच के दौरान उनका दबदबा देखने को मिला था, लेकिन वुड्स ने उन्हें पिन करके जीत हासिल की थी।

स्पोर्ट्सकीड़ा के स्मैक टॉक शो में बात करते हुए मैंटेल ने कहा कि बच WWE यूनिवर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। मैंटेल का मानना है कि कम समय में ही बच शानदार मैच दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से उन्हें जीत मिलनी चाहिए थी। सच बात यह है कि यदि आप उन्हें स्थापित करना चाहते हैं तो उन्हें जीत मिलनी थी। मेरा मतलब है कि वे हर किसी के लिए ऐसा करते हैं। उनका मैच शानदार था। बच एक बेहतरीन इंसान हैं। उन्हें ही जीत मिलनी चाहिए थी।"

पूर्व WWE मैनेजर का मानना है कि बच को फिलहाल हॉलैंड से अधिक लोकप्रियता मिल रही है।

उन्होंने कहा, मेरे हिसाब से वह रिज हॉलैंड से अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि यदि आप हॉलैंड को पर्वत पर ले जाकर फेंकेंगे तो भी वह उठ सकेंगे। शेमस समाप्त हैं। मुझे लगता है कि वे शेमस के कारण ही इन लोगों को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

youtube-cover

WWE SmackDown में एक बार फिर खो गए बच

मैच समाप्त होने के बाद बच गुस्से में थे। वह रिंग के किनारे काफी गुस्से में घूम रहे थे और उनके साथी उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, पूर्व NXT यूके चैंपियन उन पर चिल्लाते हुए क्राउड के बीच से चले गए थे। बाद में शेमस ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि वह अब भी गायब हैं, लेकिन उनके पास उनकी हैट है।

शेमस और हॉलैंड के लिए बच को संभाल पाना बेहद कठिन हो रहा है और कई बार वे आपस में ही भिड़ गए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment